menu-icon
India Daily
share--v1

52 डिग्री की तपती गर्मी में भी ये AC देगा शिमला जैसी ठंडक! Flipkart पर चल रही सेल

AC Discount on Flipkart: अगर आप अपने लिए एक अच्छा एसी खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो फ्लिपकार्ट पर आपको कई अच्छे ऑफर्स मिल जाएंगे. 

auth-image
India Daily Live
AC Discount on Flipkart

AC Discount on Flipkart: गर्मियों का मौसम आ चुका है और कई लोग AC खरीदने का प्लान कर रहे हैं. अगर आप भी इनमें से एक हैं तो Flipkart Sale में एक कमाल का ऑफर दिया जा रहा है. यहां से Blue Star के कन्वर्टिबल एसी को 42% डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है. इसके साथ कई ऑफर्स दिए जा रहे हैं. कंपनी भी अच्छी और डिस्काउंट भी अच्छा है, तो यह एक परफेक्ट ऑप्शन साबित हो सकता है. चलिए जानते हैं इसके बारे में. 

Blue Star Convertible 5 in 1 Cooling 2023 की कीमत और ऑफर्स: यह 1.5 टन का 3 स्टार स्प्लिट एसी है जिसकी कीमत 62,250 रुपये है और इसे 42% डिस्काउंट के साथ 35,490 रुपये में खरीदा जा सकेगा. इसके साथ ही Flipkart Axis बैंक क्रेडिट कार्ड के जरिए 5 फीसद का कैशबैक दिया जाएगा. इस प्रोडक्ट के साथ 1 साल की वारंटी, कंप्रेसर पर 10 साल की वारंटी और PCB पर 5 साल की वारंटी दी जा रही है. 

क्या है खासियतें: यह 5 इन 1 कूलिंग पर काम करता है. इसमें इन्वर्टर मल्टी सेंसर्स दिए गए हैं. यह स्टैबलाइजर फ्री ऑपरेशन करता है. साथ ही डस्ट फिल्टर भी दिए गए हैं. इसकी क्षमता 1.5 टन की है. 3 स्टार रेटिंग दी गई है तो बिजली का बिल भी ज्यादा नहीं आएगा. इसमें ऑटो रिस्टार्ट फीचर दिया गया है जिसके चलते पावर कट के बाद सेटिंग्स को मैनुअली रीसेट नहीं करना पड़ता है. इसमें कॉपर कंडेंसर दिया गया है जिसे मेंटेन करना आसान है. साथ ही स्लीप मोड भी दिया गया है जिसके चलते टैम्प्रेचर को ऑटो-एडजस्ट हो जाता है. 

यह इन्वर्टर के साथ कंपेटिबल है. यह 52 डिग्री की गर्मी में भी कमाल की कूलिंग देता है. साथ ही मीडियम साइज के कमरे के लिए एकदम सही है. यह वाई-फाई इनेबल्ड है. यह बिना शोर किए काम करता है तो रात को सोने में भी दिक्कत नहीं होती है.