menu-icon
India Daily
share--v1

Lok Sabha Elections 2024: बिहार में कहां से लड़ेंगे चिराग पासवान, NDA के साथ पर भी तोड़ी चुप्पी!

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव 2024 से पहले लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) ने बिहार की सभी 40 सीटों को लेकर अपने पत्ते खोल दिए हैं. पार्टी की ओर से एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में इसका खुलासा किया गया है.

auth-image
India Daily Live
 Lok Sabha Elections 2024, Lok Janshakti Party, Chirag Paswan, Hajipur, NDA, BJP

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव से पहले लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) (Lok Janshakti Party) की ओर से बिहार की सीटों पर अपने पत्ते खोल दिए गए हैं. साथ ही पार्टी की ओर से ये भी बताया गया है कि पार्टी प्रमुख चिराग पासवान (Chirag Paswan) किस सीट से मैदान में उतरेंगे. पार्टी के प्रवक्ता ने इस बारे में प्रेस कॉन्फ्रेंस करके पूरी जानकारी दी है. 

लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के प्रवक्ता राजू तिवारी ने गुरुवार को ऐलान किया है कि उनकी पार्टी अपना धर्म निभाते हुए एनडीए के साथ मजबूती से खड़ी रहेगी. उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में बिहार की सभी 40 लोकसभा सीटों पर लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) एनडीए के साथ है. पार्टी के प्रवक्ता राजू तिवारी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि हाजीपुर सीट जनशक्ति पार्टी का पूर्ण अधिकार है. इसे किसी भी कीमत पर छोड़ नहीं जाएगा. 

मोदी की रैली में गैरहाजिरी पर दिया ये जवाब

लोकसभा चुनावों की तारीखों की अभी घोषणा नहीं हुई है, लेकिन उन्होंने आशंका जताई है कि जल्द ही आचार संहिता लागू हो सकती है. पार्टी की ओर से इस बारे में एक बड़ी बैठक का आयोजन होने वाला है. बिहार मैं पीएम मोदी के कार्यक्रम में चिराग पासवान की अनुपस्थिति पर उन्होंने कहा कि यह समझने वाली बात है कि एक हफ्ते में बिहार में पीएम के दो कार्यक्रम दो कार्यक्रम हुए. दोनों ही कार्यक्रम सरकारी थे. 

आखिरी फैसला पार्टी प्रमुख का होगा

पीएम का कार्यक्रम प्रोटोकॉल के तहत होता है. जिस दिन एनडीए का सामूहिक कार्यक्रम आयोजित होगा, उस दिन चिराग पासवान कार्यक्रम में उपस्थित रहेंगे. राजू तिवारी ने कहा कि चिराग पासवान भाजपा के शीर्ष नेताओं के संपर्क में हैं. बिहार में सीटों को लेकर उन्होंने कहा कि इसके लिए पार्टी सुप्रीमो चिराग पासवान को अधिकृत किया गया है. चिराग पासवान जो भी फैसला लेंगे, वह पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को मान्य होगा.

उन्होंने कहा कि हाजीपुर सीट पर लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास का पूरा अधिकार है. पार्टी हाजीपुर से चुनाव लड़ेगी.