share--v1

17 दिन में 'सैम बहादुर' ने कमाया 100 करोड़, रणबीर की एनिमल को विक्‍की कौशल की फिल्‍म ने IMDb पर भी दी मात

Vicky kaushal: विक्की कौशल की फिल्म 'सैम बहादुर' इन दिनों काफी चर्चा में हैं. मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. फिल्म 'एनिमल' के सामने इतने दिन तक टिकना और 100 करोड़े की कमाई करना कोई छोटी-मोटी बात नहीं है.

Priya Singh
फॉलो करें:

17 दिन में 'सैम बहादुर' ने कमाया 100 करोड़, रणबीर की एनिमल को विक्‍की कौशल की फिल्‍म ने IMDb पर भी

17 दिन में 'सैम बहादुर' ने कमाया 100 करोड़, रणबीर की एनिमल को विक्‍की कौशल की फिल्‍म ने IMDb पर भी दी मात

विक्की कौशल

विक्की कौशल की फिल्म 'सैम बहादुर' इन दिनों काफी चर्चा में हैं. मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. फिल्म 'एनिमल' के सामने इतने दिन तक टिकना और 100 करोड़े की कमाई करना कोई छोटी-मोटी बात नहीं है.

फिल्म कई बार नीचे गिरी

फिल्म कई बार नीचे गिरी और कई बार उठी लेकिन फिर भी डटी रही. इन सब का नतीजा ही है कि फिल्म 17 दिन में 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने में सक्षम रही.. यही नहीं, इसने IMDb पर भी संदीप रेड्डी वांगा की 'एनिमल' को शिकस्त दी. इन सब के बाद विक्की कौशल और मेघना गुलजार की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा. विक्की कौशल ने भी फैंस और दर्शकों का शुक्रिया किया.

विक्की कौशल के पिता शाम

वहीं विक्की कौशल के पिता शाम कौशल ने भी इस पर रिएक्ट करते हुए कहा कि उन्हें अपने बेटे पर काफी गर्व है और उन्हें फिल्म की इतनी सक्सेज देखकर काफी खुश हुआ.

Sam Bahadur

आपको बता दें कि फिल्म मात्र 55 करोड़ के बजट में बनी हैं और Sam Bahadur को 1800 से 2 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था. फिल्म ने रिलीज के बाद एनिमल को काफी अच्छी टक्कर दी. इसके बावजूद 'सैम बहादुर' ने वर्ल्डवाइड 105 करोड़ कमा लिए हैं.

विक्की कौशल

विक्की कौशल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और उन्होंने फिल्म की इतनी सक्सेज को देखते हुए अपने फैंस को और सैम बहादुर के दर्शकों का शुक्रिया किया.

विक्की कौशल

बता दें कि विक्की कौशल ने 'सैम बहादुर' में फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ का रोल निभाया. इसमें इन्होंने अपनी एक्टिंग से लोगों को अपना दीवाना बना लिया. मेघना गुलजार ने भी इस फिल्म के सक्सेज के बाद इसका जश्न मनाया.