menu-icon
India Daily
share--v1

Pakitan News: गर्लफ्रेंड के लिए लाया था बर्गर, दोस्त ने थोड़ा सा खा लिया तो जान से मार डाला

Pakistan News: पाकिस्तान मे एक शख्स ने अपने ही दोस्त को सिर्फ इसलिए गोली मार दी कि क्योंकि उसने उसकी गर्लफ्रेंड के बर्गर में से कुछ हिस्सा खा लिया था.

auth-image
India Daily Live
Courtesy: Social Media

पाकिस्तान के कराची शहर से एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है. पाकिस्तानी मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, एक शख्स ने अपने ही दोस्त की जान ले ली. इस हत्या के पीछे की वजह महज एक बर्गर बताया जा रहा है. रिपोर्ट के मुताबिक, एक शख्स अपनी गर्लफ्रेंड के लिए बर्गर लेकर आया था लेकिन उसी बर्गर को उसका दोस्त खा गया. इसी बात से गुस्साए शख्स ने अपने दोस्त को जान से मार डाला.

कराची के डिफेंस फेज 5 में एक युवक की हत्या 8 फरवरी को की गई थी. अब पुलिस ने अपनी जांच में पाया है कि इस युवक की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसके दोस्त ने ही कर डाली थी. जान गंवाने वाले शख्स का नाम अली कीरियो है जो कि एक सेशन्स जजज का बेटा था. पुलिस ने अपनी जांच में पाया कि अली ने अपने दोस्त दनियाल की गर्लफ्रेंड के लिए लाए गए बर्गर को खा लिया था. आरोपी दनियाल एसएसपी नजीर अहमद मीरबहार का बेटा है.

दोस्त को मार दी गोली

अब जांच में पता चला है कि दनियाल ने अपनी गर्लफ्रेंड शाजिया को अपने घर बुलाया था. उस समय उसका भाई अहमर और दोस्त अली कीरियो भी वहीं पर थे. दनियाल ने अपने और अपनी गर्लफ्रेंड के लिए दो बर्गर मंगाए थे. इसी में से एक बर्गर का कुछ हिस्सा कीरियो खा गया. इसी बात पर दनियाल को इतना गुस्सा आया कि उसने एक गार्ड की राइफल छीनी और कीरियो को गोली मार दी. उसे आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

अब इस मामले में दनियाल का हाथ सामने आया है और उसके खिलाफ ट्रायल शुरू करने की तैयारी की जा रही है.

Also Read