menu-icon
India Daily
share--v1

पहले स्कूल गर्ल को पिलाई वोडका, फिर रेस्तरां में लाइन लगाकर 100 लोगों ने किया रेप, जानें कहां हुई ये खौफनाक वारदात

पीड़िता ने कोर्ट को बताया कि आरोपी पहले उसे वोडका और रेड बुल पिलाता और फिर अलग-अलग जगह ले जाकर उसका रेप करता और दूसरे लोगों से भी उसका रेप करवाता.

auth-image
India Daily Live
Rape
Courtesy: social media

वह 16 साल की बच्ची को पहले वोडका और रेड बुल पिलाता फिर उसका रेप करता. यही नहीं उस मासूम बच्ची को रेस्त्रां ले जाकर अन्य लोगों से भी उसका रेप करवाता. अपने अलावा करीब 100 अन्य लोगों से भी उसने सालों तक उस बच्ची का रेप करवाया. आखिरकार उससे पाप का घड़ा फूट गया. 41 साल के आरोपी मुबारक अली को अब ब्रिटेन की अदालत ने 12 साल जेल की सजा सुनाई है.

आरोपी ने जुर्म किया स्वीकार

आरोपी ने स्वीकार किया है कि उनसे करीब 100 अन्य लोगों के साथ लड़की का रेप किया. हालांकि यह मामला 2000 के दशक का है. उस समय पीड़िता की उम्र 16-17 साल रही होगी. अब वह पीड़िता 30 साल की हो चुकी है.

श्रुस्बरी क्राउन कोर्ट में पीड़िता ने अपनी आपबीती बताते हुए कहा कि उसे तीन अन्य लड़कियों के साथ एक बार स्टोक-ऑन-ट्रेंट ले जाया गया, जहां कई पुरुष उनका इंतजार कर रहे थे. जब हम वहां पहुंचे तो उन्होंने हमसे कहा- तुममें से कौन पहले आएगा?

पीड़िता ने कोर्ट को बताया कि मुबारक उसे वोडका और रेड बुल पिलाता था और फिर रेस्टोरेंट और अलग-अलग जगहों पर ले जाकर उसका रेप करता था और अन्य लोगों से भी उसका रेप करवाता था.

पहले भी जेल जा चुका है आरोपी
आरोपी मुबारक कई सालों पहले 13 साल से कम उम्र के बच्चों की तस्करी को लेकर 14 साल जेल की सजा काट चुका है.

कैसे हुई छात्रा की आरोपी से मुलाकात
पीड़िता ने बताया कि मुबारक से उसकी पहली मुलाकात वेलिंगटन नें एक महिला के घर पर हुई थी. पीड़िता ने कहा कि उस समय मेरी उम्र काफी कम थी. मैं अपने कुछ दोस्तों के साथ अपने एक महिला के घर गई थी जहां मेरी मुलाकात मुबारक अली से हुई. पीड़िता ने कोर्ट को बताया कि पहली मुलाकात में मुबारक उसे बहुत अच्छा लगा. इसके बाद दोनों की कई बार मुलाकात हुई और दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया.