menu-icon
India Daily
share--v1

'पहले पापा ने फिर मैंने और आखिर में मेरे भाई ने किया रेप', हमास आतंकी ने सुनाई सेक्स अटैक करने की दिल दहलाने वाली कहानी

Israel Hamas War: इजरायल डिफेंस फोर्स ने हमास के 2 आतंकियों को गाजा पट्टी से गिरफ्तार किया. दोनों आतंकियों ने बंधकों के साथ किए गए घिनौने कृत्यों के बारे में बताया है.

auth-image
India Daily Live
Israel Hamas WAr
Courtesy: Social Media

Israel Hamas War: इजरायल और हमास के बीच जारी जंग में 30 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है. 7 अक्टूबर 2023 से इस जंग की शुरुआत हुई थी. तब से अब तक माहौल एकदम बदल चुका है. शुरुआत हमास ने की थी और इजरायल ने अंत करने की ठानी है. इजरायल गाजा पर हमले पर हमला कर रहा है. इजरायली डिफेंस फोर्स ने गाजा पट्टी से हमास के दो आतंकियों को पकड़ा था. इन पापी आतंकियों ने बंधकों के साथ किए पाप को उजागर किया है. दोनों ने बताया कि कैसे इन्होंने मासूम सिविलियन को मौत के घाट उतारा. उनका बारी-बारी से रेप किया. इस कहानी की शुरुआत 7 अक्टूबर से होती है जब हमास ने 5 हजार रॉकेट दागकर इजरायल पर हमला कर दिया था और सैकड़ों बंधकों को अगवा कर लिया था.  अब उन बंधकों के साथ किए गए घिनौने अपराधों का हमास के आतंकियों ने खुलासा किया है.  ने किया है.

जमाल हुसैन अहमद रदी और उसके बेटे को गाजा से इजरायली सैनिकों ने पकड़ा था. 47 साल के अहमद रदी और 18 साल के उसके बेटे अब्दुल्ला से कई सवाल किए गए. सवालों का जवाब देते वक्त उन्होंने सेक्स अटैक की पूरी कहानी बताई है.

काली करतूतों का खुलासा  

दोनों ने पुरुषों और महिलाओं का अपहरण करने के बाद उनके साथ क्या किया  उसके बारे में विस्तार से बताया है. महिलाओं का रेप करके उन्हें कैसे गोली मारी जाती है इसके बार में भी जमाल हुसैन और उसके बेटे ने बताया है.

हमास ने जिस तरह से महिलाओं के साथ यौन संबंधी हिंसा की, उनके साथ क्रूरता की वह सब जानकर किसी की भी रूह कांप जाए.

लिरी अलबाग 19, नामा लेवी 19, डेनिएला गिल्बोआ 20, अगम बर्गर 19 और करीना एरीव 19 के माता-पिता ने फुटेज जारी की है. उनकी बेटियां अभी भी हमास के कैद में हैं. आतंकवादियों में से एक महिलाओं से कहता हुआ सुनाई देता है 'तुम बहुत खूबसूरत हो'. 7 अक्टूबर को इजरायली डिफेंस फोर्स की महिलाओं को भी हमास के लड़ाकों ने बंदी बनाया था.

47 साल के रदी और 18 साल के उसके बेटे ने बताया कि वो उन्होंने किस तरह से महिलाओं को उठाया था और उनका रेप किया. उन्होंने बताया मैंने हर घर में जिसको पाया या तो मार दिया या किडनैप कर दिया.

बंदूक के दम पर उतरवाई पैंट   

जमाल हुसैन अहमद रदी ने बताया -  पहले घर में उन्हें एक और औरत उसका आदमी मिला. मैंने उन्हें मार दिया. हमने एक महिला का रेप किया. वह चीख रही थी. चिल्ला रही थी. फिर हमने रेप किया.

उसने आगे बताया- मैंने बंदूक के दम पर एक घर में महिला की जींस और पैंट उतरवाई. मैं लगभग वहां 15 मिनट तक था. उसके बाद चला मैं गया.

'पहले पापा फिर मैं और उसके बाद मेरे चचेरे भाई ने किया रेप'

जमाल हुसैन अहमद रदी के 18 साल के बेटे अब्दुल्ला ने बताया- मेरे पिता ने महिला का रेप किया फिर मैंने किया और उसके बाद मेरे चचेरे भाई ने किया. इसके बाद हम वहां से चले गए लेकिन हमारे पिता वहीं थे और उन्होंने उस महिला को मार दिया.

अब्दुल्ला ने आगे कहा- इस महिला का रेप करने से पहले हमने एक और लड़की का रेप किया था और 2 लोगों को मार भी दिया था. मैंने 2 लड़कियों का रेप किया.

आतंकियों का ये कबूला नाम प्रमिला पैटन द्वारा 7 अक्टूबर के हमलों के दौरान की गई यौन हिंसा पर एक रिपोर्ट जारी करने के 2 महीने बाद सामने आया है.