menu-icon
India Daily
share--v1

17 साल के स्टूडेंट पर आया महिला टीचर का दिल, 30 बार किया सेक्स; अब चुकानी पड़ेगी बड़ी सजा

Viral Crime News: अमेरिका की एक महिला टीचर ने अपने ही स्टूडेंट के साथ कई बार सेक्स किया. कोर्ट ने टीचर को दोषी ठहराया है.

auth-image
India Daily Live
Female Teacher

America Crime News: अमेरिका में एक महिला टीचर को अपने नाबालिग छात्रा के साथ शारीरिक संबंध बनाने के मामले में 13 साल की सजा काटनी पड़ेगी. टीचर ने अपने 17 साल के छात्र के साथ करीब 30 बार सेक्स किया था. कोर्ट ने 33 साल की महिला टीचर को छात्र से 30 बार सेक्स करने का दोषी पाया है.

महिला टीचर का नाम हीथर हेयर है. वह हाई स्कूल तक के बच्चों को पढ़ाया करती थी. उसके ऊपर अपने नाबालिग छात्र को राज्य के बाहर ले जाने का आरोप भी लगा था. हीथर हेयर को अब अपने इन करतूतों के लिए 13 साल तक जेल में रहना पड़ेगा.

अपने स्टूडेंट को टीचर ने दिया नंबर

33 साल की हीथर हेयर अर्कासस के ब्रायंट स्कूल में साइंस पढ़ाती थी. कक्षा में विषय पढ़ाने के दौरान वह 17 साल के एक छात्र से मिली थी. उसने एक दिन क्लास लेने के बाद छात्र को अपना मोबाइल नंबर और इंस्टाग्राम आईडी दी.

घर, क्लासरूम और कार पार्किंग में बनाए संबंध

इसके बाद दोनों के बीच बातें शुरू हो गई. और इसी तरह दोनों एक दूसरे से मिलने लगे. महिला टीचर ने अपने छात्र से कहा कि उसका सपना है कि वह उसके साथ सेक्स करे. इतना ही नहीं उसने कहा कि वह चाहती है कि उसका छात्र उसके घर आए.

साल 2021 में महिला टीचर ने पहली बार अपने छात्र के साथ सेक्स किया. 2022 तक टीचर ने कुल 30 बार सेक्स किया. उसने अपने घर, के रूम और कार पार्किंग में अपने नाबालिग छात्र के साथ सेक्स किया था.     

2022 में पकड़ी गई टीचर की काली करतूत

महिला टीचर कई बार अपने स्टूडेंट्स के साथ घूमने भी गई है. उसने कई बार घर पर बुलाकर कई बार संभोग किया. 2022 में उसकी काली करतूत पकड़ी गई. कोर्ट ने उसे सजा के रूप में 13 साल की जेल की सजा सुनाई है.