share--v1

जब सीढ़ियां चढ़ते वक्त लड़खड़ाए CM स्टालिन तो PM मोदी ने बढ़ाया हाथ, वीडियो वायरल

पीएम मोदी के तमिलनाडु दौरे के दौरान एक दिलचस्प तस्वीर सामने उभर कर आई. जहां खेलो इंडिया यूथ गेम्स के आयोजन स्थल की ओर जाते समय तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिनल के लड़खड़ाने पर प्रधानमंत्री मोदी उनका बायां हाथ पकड़कर उनको संभालते नजर आए.

auth-image
Avinash Kumar Singh

हाइलाइट्स

  • मुख्यमंत्री स्टालिन और पीएम मोदी का वीडियो वायरल
  • CM एमके स्टालिन को पीएम मोदी ने संभाला

नई दिल्ली: पीएम मोदी के तमिलनाडु दौरे के दौरान एक दिलचस्प तस्वीर सामने उभर कर आई. जहां खेलो इंडिया यूथ गेम्स के आयोजन स्थल की ओर जाते समय तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिनल के लड़खड़ाने पर प्रधानमंत्री मोदी उनका बायां हाथ पकड़कर उनको संभालते नजर आए. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

एमके स्टालिन को पीएम मोदी ने संभाला

वीडियो में मुख्यमंत्री स्टालिन और पीएम मोदी को एक साथ चलते हुए दिखाया गया है, जबकि खेल मंत्री उदयनिधि उनके साथ कार्यक्रम स्थल तक जाते दिखाई दे रहे है. इसी दौरान अचानक स्टालिन फिसल गए और थोड़ा संतुलन खो बैठे, जिसके बाद पीएम मोदी ने उन्हें संभालते हुए नजर आ रहे है. इसके बाद दोनों मंच पर पहुंचे और जनता का अभिवादन स्वीकार किया.

'हमारी सरकार ने खेलों में खेल को समाप्त कर दिया'

खेलो इंडिया कार्यक्रम का उद्घाटन करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि केंद्र सरकार 2036 ओलंपिक खेलों की मेजबानी करने, खिलाड़ियों को अंतरराष्ट्रीय प्रदर्शन प्रदान करने और भारत को वैश्विक खेल पारिस्थितिकी तंत्र का केंद्र बनाने का प्रयास कर रही है. उन्होंने यूपीए शासन के दौरान खेल से संबंधित भ्रष्टाचार और अनियमितताओं का जिक्र करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि पिछले 10 सालों में हमारी सरकार ने खेलों में खेल को समाप्त कर दिया है.

दक्षिण भारत पर PM मोदी की खास नजर 

दक्षिण भारत की सियासत में DMK और BJP के बीच सियासी तल्खियां किसी से छिपी नहीं है. बीजेपी अपने विस्तार के तहत लगातार दक्षिण के तमाम राज्यों में राजनीतिक कार्यक्रम और नीतियों का प्रचार-प्रसार में जुटी हुई है. पीएम मोदी का फोकस इन दिनों तमिलनाडु पर है. बीते कुछ दिनों से पीएम मोदी तमिलनाडु का दौरा करके तमाम विकास की परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास कर रहे है. 

Also Read