share--v1

Jaya Kishori : कथावाचक जया किशोरी को मिली जान से मारने की धमकी, होटल व्यवसायी गिरफ्तार

Jaya Kishori : उत्तर प्रदेश के लखनऊ में मशहूर कथावाचक बदसलूकी की शिकार हो गई. एक होटल कारोबारी ने मंच पर चढ़कर उनके साथ न सिर्फ बदसलूकी बल्कि उनको जान से मारने की भी धमकी दे डाली. हालांकि पुलिस ने उस होटल व्यावसायी को गिरफ्तार कर लिया है. 

auth-image
India Daily Live

Jaya Kishori : भारत की मशहूर कथावाचक और मोटीवेशनल स्पीकर जया किशोरी का पीछा करने और उनको जान से मारने की धमकी देने के आरोप में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. जानकारी के अनुसार आरोपी पेशे से एक होटल व्यवसायी है. इस पूरे मामले में जया के मुंह बोले भाई दीपक ओझा की तहरीर पर लखनऊ हजरतगंज पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है. 

बीते मंगलवार को उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के गन्ना संस्थान के ऑडिटोरियम में मशहूर कथावाचक और मोटीवेशनल स्पीकर जया किशोरी महिला हेल्प लाइन 1090 द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंची थीं. इसी बीच एक होटल कारोबारी दीपेश ठाकुरदास थवानी ने अवैध तरीके से कार्यक्रम में एंट्री की और वह मंच पर चढ़कर जया किशोरी के साथ अभद्रता करने का प्रयास करने लगा. इसके साथ ही उसने कथावाचक को जान से मारने की धमकी भी दी. जानकारी के मुताबिक आरोपी पिछले कई दिनों से कथावाचक का पीछा कर रहा था. 

जया के कार्यक्रमों में स्टेज पर पहुंचा था आरोपी

इसके पहले भी आरोपी दीपेश हैदराबाद, जयपुर और जालंधर में हुए जया किशोरी के कार्यक्रमों में भी स्टेज पर पहुंचा था. इन जगहों पर भी उसके खिलाफ मामले दर्ज हैं. आरोपी दीपेश सोशल मीडिया के जरिए कथावाचक के कार्यक्रमों की जानकारी करता था और वहां पर पहुंच जाता था. वह कई दिनों से कथावाचक का पीछा कर रहा है. 

यहां का रहने वाला है आरोपी

आरोपी दीपेश महाराष्ट्र के शिरडी का रहने वाला है. उसका शिरडी में एक होटल है. उसके परिवार के लोग पश्चिम अफ्रीका के घाना में रहते हैं और कारोबार करते हैं. आरोपी कथावाचक को सोशल मीडिया पर फॉलो करता है.