menu-icon
India Daily
share--v1

सोशल मीडिया से हटा सकते हैं 'मोदी का परिवार'...आखिर क्यों PM मोदी ने की समर्थकों से ये अपील

PM Modi:  बीजेपी के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार के गठन के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने समर्थकों से खास अपील की है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनावी कैंपेन के दौरान इस्तेमाल की गई टैग लाइन 'मोदी का परिवार' को अपने सोशल मीडिया हैंडल से हटाने का आग्रह किया है.

auth-image
India Daily Live
Pm Modi
Courtesy: Social Media

PM Modi:  नई सरकार के गठन के साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने समर्थकों से खास अपील की है. पीएम मोदी ने टैग लाइन
'मोदी का परिवार' को लेकर बड़ी बात कही. उन्होंने कहा कि इस टैग लाइन से हमें बहुत ताकत मिली. इसके लिए मैं भारत के लोगों को धन्यवाद देता हूं और आग्रह करता हूं कि आप अपने सोशल मीडिया हैंडल से मोदी का परिवार टैग लाइन हटा सकते हैं. उन्होंने कहा कि डिस्प्ले नाम तो बदल सकता है लेकिन भारत की प्रगति के लिए जारी हमारा बंधन मजबूत और अटूट बना हुआ है.

प्रधानमंत्री ने टैग लाइन को हटाने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा कि चुनाव अभियान के समय पूरे भारत के लोगों से मुझे स्नेह मिला. भारत के लोगों ने मेरे प्रति स्नेह दिखाते हुए अपने सोशल मीडिया पर अपने नाम के आगे मोदी का परिवार टैग लाइन का उपयोग किया. पीएम ने कहा कि इससे उन्हें बहुत ताकत मिली. भारतीय जनता ने तीसरी बार एनडीए को बहुमत प्रदान किया है. यह एक तरह का रिकॉर्ड है. जनता ने देश की भलाई के लिए काम करते रहने के लिए यह जनादेश दिया है. 


पीएम मोदी का आग्रह 

पीएम मोदी ने अपने एक्स पर आगे लिखा कि हम सभी के परिवार एक होने का संदेश प्रभावी रूप से पहुंचाने के बाद मैं लोगों से आग्रह करता हूं कि अब वो अपने सोशल मीडिया हैंडल से 'मोदी का परिवार' हटा लें. 

 

बीजेपी का चुनावी कैंपेन 

बीजेपी ने लोकसभा चुनाव से पहले मैं मोदी का परिवार हूं चुनावी कैंपेन लॉन्च किया था. इसके अलावा मैं मोदी का परिवार हूं का थीम सॉन्ग भी लॉन्च किया गया था. पीएम मोदी ने उस दौरान वीडियो को अपने अकाउंट पर शेयर भी किया था. इस मौके पर उन्होंने लिखा था कि मेरा भारत, मेरा परिवार. इसके बाद बीजेपी नेताओं और समर्थकों ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर मोदी का परिवार टैग लाइन यूज करनी शुरु कर दी थी.