menu-icon
India Daily
share--v1

AIUDF चीफ बदरुद्दीन अजमल को लेकर राहुल गांधी का बड़ा दावा, जानें क्या कहा?

Rahul Gandhi On AIUDF Chief Badruddin Ajmal: भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान राहुल गांधी ने सीएम हिमंत बिस्व सरमा और बदरुद्दीन अजमल को लेकर एक बड़ा दावा किया है. ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट को बीजेपी का बी टीम बताया है.

auth-image
Purushottam Kumar
Rahul Gandhi

हाइलाइट्स

  • भारत जोड़ो न्याय यात्रा निकाल रहे हैं राहुल गांधी
  • 'ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट BJP की B टीम'

Rahul Gandhi On AIUDF Chief Badruddin Ajmal: राहुल गांधी इन दिनों भारत जोड़ो न्याय यात्रा निकाल रहे हैं. इस यात्रा के दौरान असम में राहुल गांधी ने सीएम हिमंत बिस्व सरमा और बदरुद्दीन अजमल को लेकर एक बड़ा दावा किया है. राहुल गांधी ने अपनी यात्रा के दौरान बदरुद्दीन अजमल पर निशाना साधते हुए कहा कि वह सीएम हिमंत बिस्व सरमा के इशारे पर चलते हैं. राहुल गांधी ने आगे दावा किया है कि AIUDF चीफ बीजेपी के साथ मिली हुई है.इस दौरान राहुल गांधी ने 

BJP की 'B' टीम है AIUDF- राहुल

भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट बीजेपी की बी टीम के रूप में काम कर रही है. वहीं एआईयूडीएफ के चीफ बदरुद्दीन अजमल राज्य के सीएम हिमंत बिस्व सरमा के निर्देश पर काम कर रहे हैं.

यात्रा रोकने की कोशिश कर रहे हैं सीएम- राहुल

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा को आड़े हाथ लेते हुए राहुल गांधी ने कहा कि यहां पर सब जानते हैं कि देश का सबसे भ्रष्ट सीएम असम का सीएम हिमंत बिस्व सरमा है. वह असम में 24 घंटे केवल नफरत फैलाते हैं. वे पिछले 5-6 दिनों से हमारी यात्रा को रोकने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन उन्हें यह बात समझ नहीं आई कि राहुल गांधी न तो असम के सीएम से और न ही नरेंद्र मोदी या अमित शाह से डरते हैं.

राहुल ने आगे कहा कि हम मणिपुर से महाराष्ट्र तक भारत जोड़ो न्याय यात्रा कर रहे हैं. इस यात्रा के दौरान हमारे साथ लाखों लोग सड़कों पर आए और कहा कि हम नफरत के खिलाफ हैं. ये नफरत और हिंसा का देश नहीं है. हम सब 'नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान खोलना चाहते हैं.