menu-icon
India Daily
share--v1

Noida: सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलेगी बांग्लादेश की सोनिया अख्तर, वापसी को लेकर किया बड़ा एलान

नोएडा: पाकिस्तान से अपने चार बच्चों को लेकर जिला गौतमबुद्ध नगर के रबूपुरा में आई सीमा हैदर का मामला अभी थमा नहीं था, बांग्लादेश से सोनिया अख्तर अपने तीन साल के बच्चे के साथ नोएडा आ गई है.

auth-image
Vineet Kumar
Noida: सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलेगी बांग्लादेश की सोनिया अख्तर, वापसी को लेकर किया बड़ा एलान

नोएडा: पाकिस्तान से अपने चार बच्चों को लेकर जिला गौतमबुद्ध नगर के रबूपुरा में आई सीमा हैदर का मामला अभी थमा नहीं था, बांग्लादेश से सोनिया अख्तर अपने तीन साल के बच्चे के साथ नोएडा आ गई है. उसका कहना है कि नोएडा के रहने वाले सौरभकान्त तिवारी ने उससे बांग्लादेश में शादी की थी उसके बाद तीन साल तक सोनिया के साथ रहे लेकिन वहां से धोखा देकर सौरभकान्त तिवारी नोएडा वापस आ गया था. अब सोनिया का कहना है कि जल्द वो मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने वाली है.

नहीं जाऊंगी बांग्लादेश वापस

सोनिया अख्तर नोएडा पुलिस की देखरेख में रह रही है. इंडिया डेली लाइव के साथ बातचीत में सोनिया ने बताया कि वह वापस बांग्लादेश नहीं जाएगी. उसके पति ने शादी के दौरान उसको भारत रखने की बात की थी, अब वो यही रहेगी. सोनिया बताती है कि वो सीएम योगी आदित्यनाथ से भी शिकायत की है और उनसे मामले की जानकारी और फीडबैक मांगा गया है. जरूरत पड़ी तो वो मुख्यमंत्री से मिलने लखनऊ भी जाएगी.

सौरभकान्त बोलता रहा झूठ

सोनिया पोस्टग्रेजुएट है. वो मुलतः ढाका की रहने वाली है. सोनिया बताती है कि ढाका में ही तीन साल पहले पहली बार सौरभकान्त तिवारी से मुलाकात हुई थी. दोनो एक ही ऑफिस में थे, सोनिया बताती है कि सौरभकान्त ने खुद से ही धर्म परिवर्तन कर लिया था. वो पहले बोलता था कि उसकी पत्नी का देहांत हो गया है उसके बाद जब मैं प्रेग्नेंट हुई तब सौरभकान्त ने अपने दो बच्चे और पहली पत्नी के बारे में बताया था, उसके बाद वो काम छोड़कर वापस नोएडा आ गया था.

इसे भी पढ़ें- ICC और BCCI ने वनडे विश्वकप से पहले फैन्स को दिया खास तोहफा, 24 घंटे पहले ये फैन्स कर सकते हैं टिकट बुक, जानें कैसे