menu-icon
India Daily
share--v1

जेल से Manish Sisodia की चिट्ठी, लिखा- जल्द ही बाहर मिलेंगे

auth-image
India Daily Live
Breaking News: दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी नेता मनीष सिसोदिया ने जेल से अपने विधानसभा के लोगों को चिट्ठी लिखी है. अपनी चिट्ठी में मनीष सिसोदिया दिल्ली के मुख्यमंत्री की तारीफ करते हुए लिखा कहा है कि अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में दिल्ली में शिक्षा के क्षेत्र क्रांति आई. साथ ही उन्होंने जल्द जेल से बाहर आने की भी उम्मीद जताई है.

पिछले एक साल से जेल में बंद मनीष सिसोदिया ने पटपड़गंज विधानसभा क्षेत्र के लोगों के नाम लिखी अपनी चिट्ठी में कहा है कि आप सबकी बहुत याद आती है. जल्द ही आप सभी से मुलाकात होगी.  

हम सबने मिलकर ईमानदारी से काम किया. उन्होंने आगे लिखा कि जैसे अंग्रेजों की तानाशाही के बाद आजादी का सपना साकार हुआ, वैसे ही एक दिन देश के हर बच्चे को सही और अच्छी शिक्षा मिलेगी.

दिल्ली के पूर्व उप मुख्यमंत्री ने अपनी चिट्ठी में आगे लिखा है कि अंग्रेजों को अपनी सत्ता का बहुत ही घमंड था वो झूठे आरोप लगाकर भारत के लोगों को जेल में बंद कर देते थे. इसी कड़ी में गांधी जी समेत कई स्वतंत्रता सेनानियों को कई सालों तक जेल में रहना पड़ा. अंग्रेजों ने नेल्सन मंडेला को भी जेल में कई सालों को तक बंद रखा. ये सभी लोग मेरी प्रेरणा के स्रोत और आप सभी ताकत हैं.