share--v1

LSD 2: 14 साल बाद आया 'लव सेक्स और धोखा' का सीक्वल, टीजर देख लोग बोले 'कर दो बैन'

LSD 2 Teaser : 14 साल बाद लव सेक्स और धोखा मूवी का सीक्वल रिलीज होने जा रहा है. इसका टीजर भी रिलीज हो गया है. टीजर को देखकर लोग इसको बैन करने की भी मांग कर रहे हैं.

auth-image
India Daily Live

LSD 2 Teaser : साल 2010 में आई फिल्म लव सेक्स और धोखा ने थिएटर्स में बवाल मचा दिया था. मूवी देखकर दर्शकों के पसीने छूट गए थे. दिबाकर बनर्जी इस बार फिर से इतिहास दोहराने जा रहे हैं. वे इस मूवी की सीक्वल लेकर आ रहे हैं, जिसका टीजर भी रिलीज कर दिया गया है.

लव सेक्स और धोखा फिल्म के 14 साल बाद दिबाकर इसका सीक्वल 'लव सेक्स और धोखा 2' लेकर आ रहे हैं. इस फिल्म के टीजर से समझ में आ रहा है कि मूवी में आपको शॉक फैक्टर दिखने वाला है. मूवी का टीजर 2 मिनट 16 सेकेंड का है. यूट्यूब पर इसे वार्निंग के साथ दिखाया गया है. इसमें आपको मौनी रॉय और ऊर्फी जावेद भी दिखेंगी. यह मूवी रियलिटी शो, इंफ्लूएंसर्स और आज के युवाओं की हकीकत बयां कर रही है. इसका टीजर आप यूट्यूब पर भी देख सकते हैं. 

रियलिटी शो पर किया है फोकस 

इस मूवी के पहले पार्ट को  MMS स्कैंडल्स पर आधारित किया गया था. इस उन कैमरों के बारे में दिखाया गया था, जो छुपकर लोगों की जिंदगी पर नजर रख रहे थे. वहीं, मूवी के पार्ट 2 में रियलिटी शोज पर फोकस किया गया है. टीजर में आपको एक ट्रांसजेंडर का किरदार भी नजर आने वाला है, जो उस रियलिटी शो का हिस्सा होगा. इसमें रियलिटी डालने के लिए ऊर्फी जावेद भी मूवी में नजर आती हैं. इसके साथ ही अनु मलिक और तुषार कपूर रियलिटी शो में जज के रूप में आपको दिखाई देंगे. 

स्कैंडल में फंसता नजर आएगा एक लड़का

इस मूवी की कहानी में एक लड़के के किरदार को दिखाया गया है, जो आपको मीडिया स्कैंडल में फंसता नजर आएगा. उसकी सेक्सुअलिटी का भी मजाक बनाया जाएगा. कहानी में गैंगरेप जैसी भी दिलदहला देने वाली घटना दिखाई गई है. 

असहज कर देंगे कई सीन्स

इस मूवी में आपको कई ऐसे सीन्स देखने को मिलेंगे, जो आपको असहज कर देंगे. टीजर से पहले एक खास तरह का डिस्क्लेमर दिया गया है. इसमें कहा गया है कि यह फिल्म परिवार के साथ न देखें. बच्चों को इससे दूर रखें और खुद के दिमाग को भी खुला रखकर सोचें. 

बैन करने की कर दी मांग

इस मूवी के टीजर को देखने के बाद लोग खूब कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि ये अप्रैल फूल का प्रैंक हो न कि असली टीजर, दिबाकर बनर्जी का दिमाग खराब हो गया है. एक और यूजर ने लिखा है कि आज कल ये लोग यंगस्टर्स के बर्बाद करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि इस मूवी में लेजंड्स लोग भी दिख रहे हैं, छीछीछी साथ में यूजर ने फिल्म को बैन करने का हैशटैग भी कर दिया है.