menu-icon
India Daily
share--v1

अपनी पहली ही फिल्म की शूटिंग के दौरान भयानक हादसे का शिकार हो गई थी ये एक्ट्रेस, 1 साल तक कराना पड़ा था इलाज

एक्ट्रेस ने कहा, 'जब मैंने अपनी पहली फिल्म देखी तो मेरे होश उड़ गए. मेरे एक्शन और एक्सप्रेशन रिपीट हो रहे थे. यह बहुत ही डरावना था.'

auth-image
India Daily Live
tanisha mukherjee


अभिनेत्री तनीषा मुखर्जी अपनी डेब्यू फिल्म की शूटिंग के दौरान एक भयानक हादसे का शिकार हो गई थीं. तनीषा ने हादसे के बारे में बताते हुए कहा कि अपनी पहली फिल्म Sssshh  की शूटिंग के दौरान वह एक पहाड़ से गिर गई थी और उनके दिमाग में चोट आई थी. हालांकि तमाम चुनौतियों के बावजूद उन्होंने शूटिंग जारी रखी लेकिन वह अक्सर सेट पर बेहोश हो जाती थीं.

एक साल तक मुझे अपना इलाज कराना पड़ा
एक मीडिया चैनल से बातचीत में तनीषा ने कहा कि वह एक खौफनाक और दुर्भाग्यपूर्ण घटना थी और यह सब मेरे साथ तब हुआ जब में अपने करियर की शुरुआत करने जा रही थी. तनीषा ने कहा कि मेरे सिर में गंभीर चोट आई थी. इस घटना के लगभग एक साल तक मुझे लगातार अपने दिमाग की जांच करानी पड़ी. दिमाग को नॉर्मल होने में पूरा एक साल का समय लगा.

'2 घंटे काम करती थी 3 घंटे सोती थी'
तनीषा ने कहा कि मैंने किसी से भी इसका जिक्र नहीं किया लेकिन मुझे शूटिंग के दौरान काफी परेशानी हुई. मैं केवल 2 घंटे शूट करती थी और 3 घंटे सोती थी. मैं लंबे समय तक काम नहीं कर सकती थी क्योंकि मेरा दिमाग इसके लिए तैयार नहीं था. तनीषा मुखर्जी ने कहा कि मैं प्रोड्यूसर्स का धन्यवाद देना चाहती हूं कि तमाम परेशानियों के बाद भी उन्होंने शूटिंग को पूरा किया क्योंकि शूट को रोकना प्रोजेक्ट को प्रभावित कर सकता था.

'मैं फिल्म में अपना 100% नहीं दे सकी'
अभिनेत्री ने स्वीकार किया कि इस हादसे के बाद वह फिल्म के लिए अपना 100% नहीं दे सकीं और दूसरी फिल्म को साइन करने में उन्हें लंबा वक्त लगा. तनीषा ने कहा कि इस हादसे के बाद उनका वजन भी बढ़ गया था और काम करने में भी बहुत परेशानी होती थी.

फिल्म देखकर मैं चौंक गई
उन्होंने कहा कि जब मैंने अपनी पहली फिल्म देखी तो मैं चौंक गई मेरे एक्शन और एक्सप्रेशन रिपीट हो रहे थे. बता दें कि Sssshhh फिल्म में  तनीषा मुखर्जी के साथ डीनो मोरिया भी लीड रोल में थे और फिल्म 2003 में रिलीज हुई थी.