share--v1

Shoaib Malik भेजते थे पाकिस्तानी एक्ट्रेस को Flirty मैसेज? नवल सईद के जवाब से सोशल मीडिया पर मचा बवाल

Shoaib Malik and Sania Mirza: पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक एक बार फिर से सोशल मीडिया की सनसनी बने हुए हैं. सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है कि वह पाकिस्तानी एक्ट्रेस नवल सईद को Flirty मैसेज भेजते थे. 

auth-image
India Daily Live

Shoaib Malik and Sania Mirza: भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा के EX हसबैंड शोएब मलिक एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं. शोएब की इस सुर्खी का कारण पाकिस्तानी एक्ट्रेस नवल सईद हैं. उन्होंने चैट शो ‘Life Green Hai’ में शोएब को लेकर शॉकिंग खुलासा किया है. हालांकि, उन्होंने सीधे तौर पर उनका नाम न लेकर पाकिस्तान क्रिकेटर शब्द का इस्तेमाल किया. लेकिन उनका इशारा शोएब मलिक की ओर ही था. शोएब मलिक जिन्होंने 20 जनवरी 2024 को पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद से तीसरी शादी करके सबको चौंका दिया था.

एजाज असलम और नादिया खान के साथ इंटरव्यू में एक्ट्रेस नवाल सईद ने खुलासा करते हुए कहा कि उन्हें कई क्रिकेटर मैसेज करते हैं. यहां तक की शादी शुदा, कमीटेड क्रिकेटर भी उन्हें टेक्स्ट मैसेज करते हैं.

शोएब के नाम पर मच गया बवाल!

इसके बाद जब होस्ट ने क्रिकेटर नसीम शाह का नाम लिया तो वो हसनें लगीं. लेकिन जब होस्ट ने शोएब मलिक का नाम लिया तो नवल सईद (Nawal Saeed) सवाल को टालते हुए  हंसने लगीं.

जब होस्ट ने पूछा कि आखिर क्रिकेटर किस तरह के मैसेज करते हैं तो नवाल ने कहा कि वह अब इस मुद्दे पर और बात नहीं करना चाहती हैं. इस इंटरव्यू के बाद ही इंटरनेट पर शोएब मलिक (Shoaib Malik) को लेकर सवाल पूछने लगे कि क्या सच में शोएब मलिक ने नवल सईद को मैसेज किया था?

पत्नी के जन्मदिन को किया सेलिब्रेट

वहीं, दूसरी ओर शोएब मलिक ने अपनी नई नवेली पत्नी सना जावेद (Sana Javed) का 31वां बर्थडे सेलिब्रेट किया. क्रिकेटर ने बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटो इंस्टाग्राम पर भी शेयर की थी. उन्होंने कैप्शन दिया था - सिर्फ हम दोनों है. लवली बर्थडे के लिए थैंक्यू हसबैंड!"


शोएब मलिक (Shoaib Malik) और उनकी पत्नी की फोटो सानिया मिर्जा के फैंस को पसंद नहीं आई तो उन्होंने कमेंट सेक्शन में सना जावेद को कमेंट करके ट्रोल कर दिया. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि वी हेट यू. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा कि द मोस्ट हेटेड कपल इन 2024.

पाकिस्तान क्रिकेट शोएब मलिक और भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने साल 2010 में हैदराबाद में एक दूसरे से निकाह किया था. साल 2018 में सानिया ने अपने बेटे इजहान मिर्जा मलिक को जन्म दिया था. 

Also Read