share--v1

रंजीत का नाम सुन डरकर रोने लगी थीं धक-धक गर्ल, साथ काम करने से कर दिया था मना; दिलचस्प है कहानी

प्रेम प्रतिज्ञा 1989 की रोमांटिक फिल्म थी. इसमें मिथुन चक्रवर्ती, माधुरी दीक्षित, रंजीत, दिवंगत विनोद मेहरा और दिवंगत सतीश कौशिक जैसे सितारे थे.

auth-image
India Daily Live

दिग्गज अभिनेता रंजीत ने 1989 में आई फिल्म 'प्रेम प्रतिज्ञा' की शूटिंग के दौरान हुई एक घटना को लेकर चौंकाने वाली जानकारी दी है. हाल ही में एक इंटरव्यू में रंजीत ने खुलासा किया कि बालीवु़ड की धक-धक गर्ल माधुरी सेट पर रो पड़ी थीं और फिल्म के लिए छेड़छाड़ वाला सीन करने से इनकार कर दिया था रंजीत ने बताया कि वह सेट पर उसका इंतजार कर रहे थे, लेकिन माधुरीनहीं आईं और न हीं किसी ने उन्हें नहीं बताया कि क्या हो रहा है. हालांकि बाद में वह इस सीन के लिए राजी हो गई थीं.

जीत ने समाचार एजेंसी एएनआई को दिए एक इंटरव्यू में बताया, 'वह (माधुरी) रोने लगीं और उन्होंने सीन करने से इनकार कर दिया. मैं स्थिति से अनजान था'. रणजीत ने घटना को याद करते हुए बताया कि फिल्म में माधुरी के पिता गरीब थे और ठेला खींचते थे. ठेले पर छेड़छाड़ का सीन करना था. मैं उसका इंतजार कर रहा था लेकिन किसी ने मुझे नहीं बताया कि क्या चल रहा था.

'खलनायक बुरा नहीं होता'
रंजीत ने बताया कि आखिरकार मधुरी छेड़छाड़ वाला सीन करने के लिए राजी हो गईं. वीरू देवगन फाइट मास्टर थे. उन्होंने कहा कि हम कैमरा घुमाते रहेंगे. बीच में कैमरा कट नहीं होना चाहिए. रंजीत कहते हैं कि छेड़छाड़ हमारी नौकरी का एक हिस्सा है. खलनायक बुरा नहीं होता है.

खूंखार विलेन के रूप में फेमस थे रंजीत
दरअसल, उस समय फिल्मों में रंजीत खूंखार विलेन के रूप में फेमस थे. जब माधुरी को पता चला की रंजीत के साथ ये सीन करना है तो वो मेकअप रुम में जाकर रोने लगीं. रंजीत ने अपने करियर में 500 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है. उनकी शर्मीली, बंधे हाथ और नमक हलाल जैसी फिल्मों में अभिनय किया है. वह हाउसफुल 2 और हाउसफुल 4 का भी हिस्सा रहे हैं.

Also Read