menu-icon
India Daily
share--v1

मैंने पानी उबाला लेकिन.. शादी के बाद पहली रसोई में कियारा से हुई गड़बड़ तो पति सिद्धार्थ ने कुछ यूं दिया साथ

Kiara Advani First Rasoi: सिद्धार्थ मल्होत्रा से शादी के बाद जब कियारा आडवाणी से उनकी पहली रसोई पर सवाल किया गया तो एक्ट्रेस के जवाब ने सभी का दिल जीत लिया.

auth-image
Srishti Srivastava
मैंने पानी उबाला लेकिन.. शादी के बाद पहली रसोई में कियारा से हुई गड़बड़ तो पति सिद्धार्थ ने कुछ यूं दिया साथ

नई दिल्ली: बी-टाउन के सबसे क्यूट कपल्स में से एक सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की केमेस्ट्री लाखों लोगों के लिए इंस्पीरेसन है. साल 2022 में ये लव-बर्ड्स शादी के बंधन में बंध गए थे. जिसके बाद से ही इन दोनों की शादीशुदा जिंदगी के बारे में लोग जानना चाहते हैं. हाल ही में कियारा जब मीडिया के सामने आईं तो बताया कि उनकी पहली रसोई कैसी रही थी और उन्होंने कौन-सी स्पेशल रेसिपी बनाई थी.

 

यह भी पढ़ें- Train Ticket से भी कम दाम में अब हवाई यात्रा! इस वेबसाइट से बुक करें सस्ती फ्लाइट टिकट, एक क्लीक में जानें सब कुछ

कियारा ने क्या बनाया?
कियारा आडवाणी से इंटरव्यू के दौरान सवाल किया गया कि शादी के बाद पहली बार कौन-सी रेसिपी बनाई थी, तो एक्ट्रेस ने इसके जवाब में कहा, 'मैंने अभी तक कुछ भी नहीं बनाया है, बस पानी उबाल लिया होगा.'

 

खूद को लकी समझती हैं कियारा
कियारा ने आगे पति सिद्धार्थ की तारीफ करते हुए कहा, 'मैं भाग्यशाली हूं क्योंकि मेरे पति को खाना बनाना पसंद है. तो ज्यादातार वो कुछ बना लेते हैं खुद के लिए और मैं खा लेती हूं.' कियारा ने सिद्धार्थ की फेवरेट डिश का भी खुलासा किया और कहा कि वह वाकई में बहुत अच्छी रोटी बनाते हैं. रोटी बनाना भारी काम है लेकिन वह बहुत अच्छी रोटी बनाते हैं.