menu-icon
India Daily
share--v1

सैफ संग सरसों का साग और मक्के की रोटी का स्वाद लेती दिखीं करीना कपूर, फोटो में दिखीं पटौदी पैलेस की झलक

Kareena Kapoor: अब कपल इन दिनों अपने वेकेशन मोड में है जिसके लिए सैफ और करीना अपने परिवार के साथ हरियाणा स्थित अपने पदौदी पैलेस पहुंचे हैं, जहां कि तस्वीरें करीना ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसको देख आप भी खुशी से झूम उठेगें.

auth-image
Priya Singh
kareena-saif

हाइलाइट्स

  • सैफ संग सरसों का साग और मक्के की रोटी का स्वाद लेती दिखीं करीना कपूर
  • Kareena Kapoor Khan ने इंस्टाग्राम पर फोटो की साझा

नई दिल्ली: करीना कपूर खान इस वक्त पटौदी पैलेस में अपनी छुट्टियां एन्जॉय कर रही है. एक्ट्रेस ने इस दौरान की तस्वीरें भी साझा की है जो कि सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. बेबो अपने परिवार के साथ सर्दियों की छुट्टियों का लुत्फ उठा रही हैं. करीना और सैफ अक्सर अपना वक्त साथ में बिताते दिखते हैं और अपनी फोटो को फैंस के साथ साझा भी करते हैं. हाल ही में धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल के एनुअल फंक्शन में भी दोनों कपल को देखा गया था, जिसमें उनके बेटे तैमूर ने हिस्सा लिया था.  अब कपल इन दिनों अपने वेकेशन मोड में है जिसके लिए सैफ और करीना अपने परिवार के साथ हरियाणा स्थित अपने पदौदी पैलेस पहुंचे हैं, जहां कि तस्वीरें करीना ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसको देख आप भी खुशी से झूम उठेगें.

Kareena Kapoor Khan ने फोटो की साझा

Kareena Kapoor Khan ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटो शेयर करते हुए लोगों को इस बात की जानकारी दी है,इन फोटो में आपको पटौदी पैलेस का खुला एरिया दिखाई देगा, वहीं तस्वीर में सैफ अली खान बैठे दिख रहे हैं जिनके सामने मक्के की रोटी और सरसों का साग रखा हुआ है. इसके साथ करीना ने एक बेहतरीन कैप्शन दिया है जिसमें उन्होंने लिखा-  'मक्के की रोटी, सरसों दा साग, फ्रॉम माय ओन घर का बाग.'

मक्के की रोटी और सरसों के साग का मजा लेती दिखीं बेबो

वहीं करीना ने एक फोटो और शेयर की है जिसमें सैफ अली खान सरसों का साग और मक्के की रोटी खाते और दूसरी तस्वीर में गार्डन में घूमते दिख रहे हैं. बाकी फोटो में खाने की चीजें दिख रही हैं. बेबो की इन फोटो पर सारा अली खान ने भी रिएक्ट किया है और कहा कि यह सबसे आइडल लंच है.वहीं एक फोटो में करीना ने सनकिस्ड वाली तस्वीर शेयर की है. आपको बता दें कि सैफ अली खान के इसी पटौदी पैलेस में संदीप रेड्डी वांगा की 'एनिमल' शूट हुई थी. फिल्म में यह रणबीर कपूर का मेंशन बना था.