menu-icon
India Daily
share--v1

Kangana Ranaut: राजनीति में आने के बाद कंगना रनौत ने खुद को दिया तोहफा, खरीदी दूसरी मर्सिडीज मेबैक

Kangana Ranaut: कंगना रनौत ने जब से राजनीति में एंट्री की है तब से ही सियासी गलियारों में हलचल पैदा हो गई है.

auth-image
India Daily Live
kangana ranaut

नई दिल्ली: बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली कंगना अब राजनीति में भी कदम रख चुकी हैं. कंगना रनौत ने जब से राजनीति में कदम रखा है तब से वह चर्चा के समंदर में सराबोर रहती हैं. अब इस बीच कंगना ने अपने आप को एक तोहफा दिया है.

बीते दिन रविवार को 'धाकड़' फेम एक्ट्रेस कंगना रनौत को अपनी नई मर्सिडीज मेबैक के साथ घूमते हुए देखा गया. दरअसल, एक्ट्रेस सैलून से बाहर आ रही थीं, इसी वक्त कंगना को उनकी नई कार के साथ देखा गया. उसी दौरान पैपराजी ने उन्हें कैमरे में कैद किया. इस वक्त एक्ट्रेस ने सफेद आउटफिट कैरी किया था.

कंगना की नई कार

कंगना रनौत की ये कार मर्सिडीज-मेबैक जीएलएस है जो इन्होंने अभी खरीदी है. इस कार की कीमत 2.43 करोड़ रुपये है. वैसे आपको बता दें कि इससे पहले भी कंगना के पास पहले से ही मर्सिडीज मेबैक एस680 है. जिसकी कीमत 3.6 करोड़ रुपये है.

हालांकि, आपको बता दें कि अभी तक कंगना या फिर उनकी टीम की तरफ से इस नई कार के बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी गई है ऐसे में यह स्पष्ट कहना गलत है कि कंगना ने कार को सस्ती कार से बदल दिया या उसी ब्रांड की दूसरी कार ली है.

कंगना रनौत की ये नई कार वाली वीडियो को देख फैंस भी उनको शुभकामनाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा बहुत-बहुत बधाई क्वीन, दूसरे यूजर ने लिखा कि आप बहुत सुंदर हैं.

कंगना रनौत अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. वह अक्सर किसी न किसी कारण से चर्चा में बनी रहती हैं. कंगना के अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो वह जल्द इमरजेंसी में दिखने वाली हैं.