menu-icon
India Daily
share--v1

YouTuber Elvish Yadav Case: एल्विश यादव पर कसता जा रहा पुलिस का शिकंजा, दो अन्य साथी गिरफ्तार

एल्विश की गिरफ्तारी के बाद नोएडा पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई तेज करते हुए बुधवार को उसके दो अन्य सहयोगी ईश्वर और विनय को गिरफ्तार किया है.

auth-image
India Daily Live
YouTuber Elvish Yadav case

YouTuber Elvish Yadav Case:  रेव पार्टी मामले में यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश पर शिकंजा कसता ही जा रहा है. एल्विश की गिरफ्तारी के बाद नोएडा पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई तेज करते हुए बुधवार को उसके दो अन्य सहयोगी ईश्वर और विनय को गिरफ्तार किया है. ANI की रिपोर्ट के अनुसार, ईश्वर और विनय दोनों हरियाणा के रहने वाले हैं.

इससे पहले 17 मार्च यानी रविवार को वन्य जीव संरक्षण अधिनियम 1972 के तहत एल्विश यादव को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था. गिरफ्तार करने के बाद एल्विश को ग्रेटर नोएडा स्थित जिला और सत्र न्यायालय सूरजपुर में पेश किया गया था. कोर्ट ने पुलिस को उसकी न्यायिक हिरासत की मंजूरी दे दी थी.

एल्विश यादव के अलावा एफआईआर में 5 अन्य के भी नाम थे  पुलिस ने सभी पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

रेव पार्टी से जुड़ा है मामला

यह पूरा मामला पिछले साल नवंबर में नोएडा में हुई एक रेव पार्टी से संबंधित है. पुलिस ने इस पार्टी से कई सांप और सांप का जहर बरामद किया था. पार्टी में एल्विश यादव भी मौजूद था जिसे पुलिस ने मुख्य आरोपी बनाया था. आरोप है कि सांप के जहर का इस्तेमाल रेव पार्टी में नशे के तौर पर किया जा रहा था.

मामले में 6 लोगों के खिलाफ दर्ज हुई थी FIR

रेव पार्टी में सांप का जहर सप्लाई करने के आरोप में नोएडा सेक्टर 49 पुलिस थाने में एल्विश संग कुल 6 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई थी. एफआईआर दर्ज होने के बाद पुलिस ने एल्विश को जांच में शामिल होने के लिए दो नोटिस जारी किये थे लेकिन एल्विस पुलिस के सामने पेश नहीं हुए, इसके बाद पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया. 

सेक्टर 20 पुलिस स्टेशन को केस ट्रांसफर

इसी बीच गौतम बुद्ध नगर पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह के आदेश पर इस पूरे मामले को नोएडा सेक्टर 49 पुलिस स्टेशन से सेक्टर 20 पुलिस स्टेशन को ट्रांसफर कर दिया गया है.