menu-icon
India Daily
share--v1

दीपिका से लेकर राय लक्ष्मी तक..,क्रिकेट ही नहीं, डेटिंग के भी सुपरस्टार रहे हैं महेंद्र सिंह धोनी

अपने प्रोफेशनल लाइफ में तो इन्होंने कमाल किया है लेकिन आज हम आपको इनकी पर्सनल लाइफ के बारे में बताते हैं. जैसा कि हम सब जानते हैं कि दीपिका पादुकोण के साथ महेंद्र सिंह धोनी का नाम जुड़ा था. इनके अलावा भी कई एक्ट्रेस के साथ इनका नाम जुड़ा है.

auth-image
India Daily Live
dhoni

नई दिल्ली: जब भी कैप्टेन कूल का जिक्र होता है तो महेंद्र सिंह धोनी का नाम आपकी जुबां पर जरूर आता होगा. भारतीय क्रिक्रेट टीम के पूर्व कप्तान और CSK के दिग्गज खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. अपने प्रोफेशनल लाइफ में तो इन्होंने कमाल किया है लेकिन आज हम आपको इनकी पर्सनल लाइफ के बारे में बताते हैं. 

जैसा कि हम सब जानते हैं कि दीपिका पादुकोण के साथ महेंद्र सिंह धोनी का नाम जुड़ा था और दोनों की लव स्टोरी काफी चर्चा में रही थी लेकिन दीपिका से पहले एक और एक्ट्रेस को धोनी डेट कर चुके थे. जी हां, धोनी का नाम साउथ की डांसर और एक्ट्रेस राय लक्ष्मी के साथ भी जुड़ा. आज हम आपको बताते हैं कि कौन है राय लक्ष्मी जिनका धोनी के साथ रहा था अफेयर?

राय लक्ष्मी और महेंद्र सिंह धोनी के लव के चर्चे तब हुए जब माही सीएसके टीम के कप्तान और राय लक्ष्मी इसकी एंबेसडर थीं. इस वक्त दोनों करीब आए थे लेकिन ज्यादा दिनों तक इनका अफेयर चला नहीं. 

बॉलीवुड और साउथ की पॉपुलर अभिनेत्री नगमा की बायोपिक में काम करने वाली राय लक्ष्मी को तो आप जानते ही होंगे. राय लक्ष्मी भले ही अभी लाइमलाइट से दूर हैं लेकिन एक समय था जब वह अपने ग्लैमरस और बोल्ड अंदाज से हर किसी को अपना दीवाना बना लेती थीं. इस फिल्म में राय लक्ष्मी ने काफी बोल्ड सीन दिए थे. इनके इंटीमेंट सीन के कारण ये कई दिनों तक हेडलाइन में बनी रहीं.

राय लक्ष्मी का जन्म 5 मई 1989 को बेलगाम में हुआ था. वैसे तो इन्होंने कई फिल्मों में काम किया लेकिन जूली-2 के कारण इनको काफी फेम मिला. इनके कई आइटम नंबर भी है जिसको फैंस ने काफी पसंद किया. अपने लटके-झटकों से हर किसी को हैरान करने वाली राय लक्ष्मी की फैन फॉलोइंग भी काफी तगड़ी है.