menu-icon
India Daily
share--v1

18 जनवरी से बदल जाएगी इन 3 राशि वालों की किस्मत, जीवन में आएगा पैसा ही पैसा

Sukra Gochar : ज्योतिषशास्त्र में शुक्र को ऐश्वर्य और वैभव का ग्रह माना जाता है. आगामी 18 जनवरी को शुक्र राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं. यह राशि परिवर्तन कुछ राशि वालों के लिए शुभ तो कुछ के लिए अशुभ रहने वाला है. 

auth-image
Mohit Tiwari
planet
Courtesy: freepik

हाइलाइट्स

  • गोचर का होता है सभी 12 राशियों पर असर
  • अभी वृश्चिक राशि में विराजमान हैं शुक्र

18 january ko hone wala sukra ka gochar kin rashi walo ke liye faydemand rahega, sukra ka dhanu rashi me gochar kin rashi walo ke liye faydemand rahne wala hai,. sukra ka dhanu rashi me gochar kin rashi walo ke liye labhdayak rahega, 18 जनवरी को होने वाला शुक्र  का धनु राशि में गोचर किन राशि वालों के लिए फायदेमंद रहने वाला है, 18 जनवरी को होने वाला शुक्र का धनु राशि में गोचर किन राशि वालों के लिए फायदेमंद रहेगा, शुक्र का धनु राशि में गोचर किन राशि वालों के लिए लाभदायक रहने वाला है, शुक्र का धनु राशि में गोचर किन राशि वालों के लिए फायदेमंद रहने वाला है. 

 

 

 

Sukra Gochar : जब भी कोई ग्रह अपनी चाल बदलता है तो इसका असर सभी 12 राशियों पर होता है. किसी पर इसका असर शुभ तो किसी के लिए अशुभ होता है. शुक्र को धन, ऐश्वर्य और वैभव का दाता माना जाता है. आगामी 18 जनवरी शुक्र ग्रह धनु राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. अभी शुक्र वृश्चिक में मौजूद हैं. आगामी 18 जनवरी को होने वाला यह परिवर्तन कई राशि वालों के लिए शुभ तो कुछ के अशुभ रहेगा. वहीं, 3 ऐसी राशियां भी हैं, जिनकी इस गोचर के बाद से किस्मत खुल जाएगी. उनके जीवन में धन लाभ भी होगा. आइए जानते हैं कि वे कौन सी राशियां हैं, जिनके लिए शुक्र का यह गोचर अच्छा रहने वाला है. 

मेष राशि 

मेष राशि वालों के लिए शुक्र का धनु राशि में गोचर काफी अच्छा रहने वाला है. इस दौरान आपको धन लाभ होगा. इसके साथ ही आपका आर्थिक पक्ष भी मजबूत होगा. व्यवसाय में लाभ के योग बनेंगे. भाई-बहन से मदद मिल सकती है. साहस और पराक्रम में भी वृद्धि होगी. मान-सम्मान और पद प्रतिष्ठा बढ़ेगी. जीवनसाथी का भी सहयोग मिलेगा. कार्यों में भी आपको सफलता मिलेगी. नौकरी और व्यापार भी आपके लिए शुभ रहेगा. परिवार के सदस्यों के साथ समय व्यतीत करने को मिलेगा. परिवार में आपको शुभ समाचार मिलेंगे. 

मिथुन राशि

शुक्र का यह गोचर मिथुन राशि वालों  के लिए भी अच्छा रहेगा. इस दौरान आपको नौकरी और व्यापार में लाभ होगा. इसके साथ ही मान और सम्मान भी खूब मिलेगा. कार्यों में भी आपको सफलता मिलने के योग हैं. दांपत्य जीवन सुखमय होगा. परिवार के सदस्यों के साथ समय व्यतीत करेंगे. आपको इस समय में शुभ परिणाम प्राप्त होंगे. नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं को शुभ समाचार प्राप्त हो सकता है. प्रमोशन या आर्थिक लाभ के भी योग बन रहे हैं. लेन देन के लिए भी यह समय शुभ रहने वाला है. 

धनु राशि

धनु राशि वालों के लिए भी यह गोचर काफी अच्छा रहने वाला है.  इस दौरान पारिवारिक रिश्तों में मधुरता आएगी. नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं को शुभ समाचार मिल सकता है. आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. दांपत्य जीवन सुखमय होगा. धन लाभ भी होगा. इसके साथ ही आपका आर्थिक पक्ष भी मजबूत होगा. धन से जुड़े मामलों में आपको सफलता मिलेगी. समाज में आपका मान और सम्मान बढ़ेगा. पद और प्रतिष्ठा में भी वृद्धि होगी. आपको निवेश से भी लाभ होगा. 

Disclaimer : यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है.  theindiadaily.com  इन मान्यताओं और जानकारियों की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह ले लें.