Buzzing Stocks: मालामाल कर सकते हैं इन कंपनियों के शेयर, बनाकर रखें पैनी नजर


2024/03/27 11:52:05 IST

Aster Dm Healthcare

    इस कंपनी के शेयर्स में आज एक बड़ी ब्लॉक डील देखने को मिल सकती है. इस डील में ओलंपस कैपिटल एशिया इंवेस्टमेंट इस कंपनी में अपनी 9.8 प्रतिशत की हिस्सेदारी बेच सकती है.

Credit: google

Central Depository Services (India)

    इस कंपनी की पब्लिक शेयरधारक स्टैंडर्ड चार्टर्ड बैंक आज अपनी पूरी हिस्सेदारी (7.18%) करीब 15.1 करोड़ डॉलर में बेच सकती है.

Credit: google

Mankind Pharma

    दिग्गज फार्मा कंपनी मैनकांइ़ड की 2.9 प्रतिशत की हिस्सेदारी क्रिसकैपिटल ने बीते मंगलवार को बेची थी. इस कंपनी ने शेयर को दो किसतों में बेचा. इनकी बिक्री 2,120.21 रुपये और 2,124.71 रुपये के भाव पर की गई है.

Credit: google

Cipla

    Sanofi India और Sanofi healthcare ने 6 सेंट्रल नर्वस सिस्टम प्रोडक्स के लिए सिप्ला कंपनी के साथ एक पार्टनरशिप की है.

Credit: google

Shyam Metalics and Energy

    श्याम मेटलिक्स को नेचुरल रिसोर्सेज एनर्ज के साथ ज्वाइंट वेंचर में 1, 526 हेक्टेयर वाले आयरन और ब्लॉक के लाइसेंस के लिए महाराष्ट्र सरकार की ओर से लेटर ऑफ इंटेंट मिला है.

Credit: google

IIFL Finance

    इस कंपनी के बोर्ड ऑफ डॉयरेक्टर्स ने अरुण कुमार पुरवार को कंपनी के चेयरमैन और एडिशनल नॉन इंडिपेंटेंड नॉन एक्जीक्यीटिव डॉयरेक्टर के रूप में नियुक्ति मंजूरी दे दी है.

Credit: google

Prism Johnson

    इस कंपनी के बोर्ड ऑफ डॉयरेक्टर्स की मीटिंग 29 मार्च को होने वाली है. इस बैठक में प्राइवेट प्लेसमेंट के आधार पर नॉन कनर्टिबल डिबेंचर जारी करके धन जुटाने की बात हो सकती है.

Credit: google

PTL Enterprises

    इस कंपनी को साल 2014-15 के लिए आयकर विभाग से 25.92 करोड़ रुपये की डिमांड का नोटिस मिला है. यह नोटिस कई स्रोत्रों से हुई कंपनी की कमाई के आकलन के बाद जारी किया गया है.

Credit: google

Motilal Oswal Financial Services

    बोर्ड की फाइनेंस कमिटी ने 1000 करोड़ रुपये के नॉन कनवर्टिबल डिबेंचर के पब्लिकली इ्श्यू को मंजूरी दी है.

Credit: google

Titan Company

    इस कंपनी ने अपनी सहायक कंपनी टीसीएल वॉचेज स्विट्जरलैंड एजी का लिक्विडेशन पूरा कर लिया है. अब इस कंपनी का टाइटन का पूर्ण स्वामित्व नहीं है.

Credit: google

Disclaimer

    शेयर बाजार वित्तीय जोखिमों के अधीन है.theindiadaily.com इन मान्यताओं और जानकारियों की पुष्टि नहीं करता है. इस कारण किसी भी निवेश से पहले एक्सपर्ट की सलाह अवश्य ले लें.

Credit: pexels
More Stories