आज पेटीएम, टाटा पावर समेत इन शेयरों में कमाई का मौका!


2024/02/12 10:01:17 IST

आज इन कंपनियों के नतीजे

    आज 12 फरवरी को NHPC, SAIL, कोल इंडिया, भारत फोर्ज, मझगांव डॉक शिपबिल्डर्स समेत 480 कंपनियां अपने तिमाही नतीजे पेश करेंगी.

Credit: Google

One 97 Communications

    Paytm की संचालक इस कंपनी ने पूर्व सेबी चेयरमैन की अध्यक्षता में एक कमिटी का गठन किया है जो बोर्ड मेंबर्स के साथ मिलकर कंपनी को मजबूत बनाने की दिशा में काम करेगी.

Credit: Google

ONGC

    इस तेल और गैस एक्सप्लोरेशन कंपनी ने FY24 की दिसंबर तिमाही में 9.536 करोड़ का कंसोलेडेटेड प्रॉफिट दर्ज कि है जो पिछले साल की समान अवधि की तुलना में 13.7 प्रतिशत कम है.

Credit: Google

Tata Power

    कंपनी को FY24 की दिसंबर तिमाही में में 1,076 करोड़ का शुद्ध लाभ हुआ है जो पिछले साल की समान अवधि की तुलना में 2 प्रतिशत ज्यादा है.

Credit: Google

IRFC

    FY24 की दिसंबर तिमाही में कंपनी को 1,604 करोड़ का शुद्ध लाभ हुआ है जो पिछले साल की समान अवधि की तुलना में 1.8 प्रतिशत कम है.

Credit: Google

Easy Trip Planners

    कंपनी ने कहा कि निदेशक मंडल ने जीवनी हॉस्पिटैलिटी में 100 करोड़ रुपये तक के निवेश के माध्यम से अयोध्या में 5-स्टार होटल खोलने के प्रस्ताव को सैद्धांतिक रूप से मंजूरी दे दी है.

Credit: Google

Bandhan Bank

    इस निजी क्षेत्र के बैंक ने FY24 की दिसंबर तिमाही में 733 करोड़ के शुद्ध लाभ में 152 प्रतिशत की जबरदस्त वृद्धि दर्ज की है.

Credit: Google

Disclaimer

    यह आर्टिकल केवल आपको जानकारी देने के उद्देश्य से लिखा गया है. किसी भी निवेश से पहले अपने वित्तीय सलाहकार की राय जरूर लें.

Credit: pexels

View More Web Stories