Buzzing Stocks: खबरों के दम पर आज ये शेयर देंगे मोटी कमाई करने का मौका!


2024/02/07 08:15:53 IST

आज इन कंपनियों के आएंगे नतीजे

    टाटा कंज्यूमर प्रोडक्ट्स, पावर ग्रिड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया, नेस्ले इंडिया, ल्यूपिन, अपोलो टायर्स, बोरोसिल रिन्यूएबल्स, सोभा, जेके पेपर्स , पराग मिल्क फूड्स जैसी कंपनियां आज अपने दिसंबर तिमाही के नतीजे जारी करेंगी.

Credit: pexels

One 97 Communications

    खबरों की मानें तो पेटीएम के संस्थापक विजय शेयर शर्मा ने पेटीएम के वर्तमान हालातों पर चर्चा को लेकर वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण से मुलाकात की है.

Credit: Google

FSN E-Commerce Ventures

    नायका ब्रांड की संचालक इस कंपनी ने वित्त वर्ष 2024 की दिसंबर तिमाही में सालाना आधार परअपने मुनाफे में 106 प्रतिशत की जबरदस्त वृद्धि दर्ज की है और यह 17.5 करोड़ रहा.

Credit: Google

Biocon

    इस बायोफार्मास्युटिकल फर्म को उसकी 20 मिलीग्राम, 50 मिलीग्राम, 70 मिलीग्राम, 80 मिलीग्राम, 100 मिलीग्राम और 140 मिलीग्राम की Dasatinib टैबलेट के लिए उसके एएनडीए को यूएस एफडीए से अस्थायी मंजूरी मिल गई है.

Credit: Google

Kotak Mahindra Bank

    CCI ने कोटक महिंद्रा जनरल इंश्योरेंस में ज्यूरिख इंश्योरेंस की 70% हिस्सेदारी के अधिग्रहण को मंजूरी दे दी.

Credit: Google

Britannia Industries

    कंपनी ने हाल ही में वित्त वर्ष 2024 की दिसंबर तिमाही के नतीजे पेश किये हैं जिसमें उसे सालाना आधार पर 40.4 प्रतिशत का घाटा हुआ है.

Credit: Google

NLC India

    इस कोल माइनिंग कंपनी ने FY24 की दिसंबर तिमाही में पिछले वित्त वर्ष की समान अवधि में हुए 406.7 करोड़ के घाटे की तुलना में 250.4 करोड़ का कंसॉलिडेटेड नेट प्रॉफिट दर्ज किया है.

Credit: Google

Disclaimer

    यह आर्टिकल केवल आपकी जानकारी के लिए लिखा गया है, किसी भी निवेश से पहले अपने वित्ती सलाहकार की राय जरूर लें.

Credit: pexels