share--v1

Polygon Labs ने 60 कर्मचारियों के साथ कर दिया खेला, 2 महीने की सैलरी देकर नौकरी से निकाला

Polygon Labs: कंपनी के सीईओ मार्क बोइरोन ने एक ब्लॉग पोस्ट के जरिए इसकी जानकारी दी है. उन्होने कहा कि हम अपने कर्मचारियों को दो महीने का सीवरेंस पे (यानी दो महीने की सैलरी) सैलरी के साथ फरवरी महीने के अंत तक हेल्थ बेनिफिट्स दे रहे हैं. 

auth-image
Gyanendra Tiwari
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • पॉलीगॉन लैब्स ने की 60 लोगों की छंटनी
  • कर्मचारियों को दिया जाएगा 2 महीनें का सीवरेंस पे

Polygon Labs: यूनिकॉर्न कंपनी पॉलीगॉन लैब्स ने अपने 60 कर्मचारियों के साथ बड़ा खेला कर दिया है. कंपनी ने टोटल वर्क फोर्स को 19 फीसदी की कटौती करते हुए 60 लोगों को नौकरी से निकाल दिया है. इससे एक साल पहले फरवरी 2023 में भी कंपनी ने 100 से अधिक कर्मचारियों को बाहर का रास्ता दिखाया था. कंपनी के सीईओ मार्क बोइरोन ने एक ब्लॉग पोस्ट के जरिए इसकी जानकारी दी है. उन्होने कहा कि हम अपने कर्मचारियों को दो महीने का सीवरेंस पे (यानी दो महीने की सैलरी) सैलरी के साथ फरवरी महीने के अंत तक हेल्थ बेनिफिट्स दे रहे हैं. 

मार्क बोइरोन ने अपने ब्लॉग पोस्ट में लिखा-  "मैं मानता हूं इस तरह से अचानक ऐसी बात बताने का सही तरीका नहीं है. मुझे पता है कि कर्मचारी इससे प्रभावित हैं. हमने टीम के सदस्यों को पहले ही सूचित कर दिया था. उन्होंने काम करना बंद कर दिया है. हम व्यक्तिगत रूप से भी उनसे बात करेंगे."

सीईओ बोइरोन के अनुसार छोटी टीम के साथ कंपनी अपने प्रोजेक्ट्स को तेजी के साथ कर पाएगी. इसके साथ ही पॉलीगॉन ने अपने वेंचर और पोलीगोन आईडी को भी बंद करने का फैसला किया है.

पिछले साल अक्टूबर में पॉलीगॉन के को फाउंडर रहे जयंती कनानी ने कंपनी को छोड़ने का फैसला लिया था. कंपनी ने आखिरी बार पीक एक्सवी पार्टनर्स से 450 मिलियन डॉलर की सीरीज ए की फंडिंग रेज की थी.   

Also Read

First Published : 02 February 2024, 09:34 AM IST