menu-icon
India Daily
share--v1

'NDA के 4000 MP होंगे...', लड़खड़ाते-लड़खड़ाते ये क्या बोल गए नीतीश कुमार, Viral Video पर RJD का तंज

Bihar CM Nitish Kumar Viral Video: बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने नवादा की रैली में कुछ बोल दिया था कि उनकी एक क्लिप सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

auth-image
India Daily Live
Bihar CM Nitish Kumar Viral Video

Bihar CM Nitish Kumar Viral Video: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उनसे एक गलती हो गई जिसके चलते विपक्षी पार्टी उन पर तंज कसते हुए मजे ले रही हैं. उन्होंने बिहार के नवादा में हुई पीएम मोदी की रैली में मंच से भाषण देते हुए NDA के सीट जीत का अनुमान लगाया था. नंबर बोलने में उनकी जुबान लड़खड़ा गई. उन्होंने कहा कि एनडीए के 4,000 से ज्यादा एमपी होंगे.

लोकसभा चुनाव से पहले ही इंडिया ब्लॉक का पाला छोड़ बीजेपी के साथ गठबंधन कर फिर से मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने वाले नीतीश कुमार नवादा की रैल में एनडीए की जीत को प्रिडिक्ट करते हुए पहले बोले चार लाख,, फिर उसको सही करने की कोशिश करते हुए उन्होंने 4 हजार बोला. वो पीएम मोदी की ओर देखते हुए जनता से यह अपील कर रहे थे कि इस बार जनता एनडीए को इतनी सीट दिलाएगा न.

RJD ने VIDEO शेयर कर साधा निशाना

नीतीश कुमार की ये क्लिप सोशल मीडिया पर इस कदर वायरल हो रही है कि राजनीतिक दल भी टिप्पणी करने से खुद को रोक नहीं पाए.  राष्ट्रीय जनता दल ने नीतीश कुमार की इस क्लिप को शेयर करते हुए उन पर निशाना साधा है.

RJD के नवादा एक्स हैंडल से इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- भाजपा नेताओं के चेहरे पर हार साफ-साफ देखी जा सकती है क्योंकि NDA गठबंधन को पता ही नहीं कि देश में कितने सांसद हैं! सच्ची जनता से वादे करके पलट जाने वालों को नवादा की जनता खदेड़ना जानती है. कहाँ है बिहार का विशेष पैकेज? कहाँ है बिहार का विशेष राज्य का दर्जा?"

सीएम ने RJD पर साधा था निशाना

एनडीए की इस रैली में सीएम नीतीश कुमार ने आरजेडी पर भी निशाना साधा. उन्होंने 1990 से लेकर 2005 के शासन की बात की. उन्होंने कहा कि अब बिहार तेजी के साथ विकास कर रहा है. लोगों को पता होना चाहिए कि 2005 के पहले बिहार की स्थिति कैसी थी. लोग रात में घर से बाहर निकलने पर डरते थे. हम लोगों को जोड़ने का काम किया है. आज कोई सांप्रदायिक चिंता नहीं. सड़कें बन गई हैं."

बिहार में लोकसभा की 40 सीटें है. इन 40 सीटों पर 7 चरणों में चुनाव होने हैं. 19 अप्रैल को पहले फेज में नवादा में वोट डाले जाएंगे. 4 जून को लोकसभा चुनाव का परिणाम आएगा.