menu-icon
India Daily
share--v1

स्कूलों के बाद अब दिल्ली के अस्पतालों और एयरपोर्ट को भी बम से उड़ाने की धमकी, सर्च ऑपरेशन जारी

Delhi Hospital Bomb Threat: दिल्ली के दो अस्पतालों को धमकी भरे ई-मेल प्राप्त हुए हैं. इन ई-मेल में अस्पतालों को बम से उड़ाए जाने की धमकी दी गई है. पुलिस इलाके में सर्च ऑपरेशन चला रही है.

auth-image
India Daily Live
 Delhi Hospital Bomb Threat

Delhi Hospital Bomb Threat: दिल्ली में एक बार फिर धमकी भरे ई-मेल आए हैं. इस बार स्कूलों के बजाए दिल्ली के सरकारी अस्पतालों को उड़ाए जाने की धमकी दी है. यह धमकी दिल्ली के बुराड़ी सरकारी अस्पताल और मंगोलपुरी के संजय गांधी अस्पताल को बम से उड़ाए जाने की धमकी दी गई है. धमकी के बाद जांच एजेंसियां और पुलिस बल अलर्ट हो गये हैं. इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

 

समाचार एजेंसी एएनआई ने अपनी रिपोर्ट में दावा किया कि ईमेल भेज कर दोनों अस्पतालों को उड़ाए जाने की धमकी दी गई है. दिल्ली फायर सर्विस का कहना है कि IGI एयरपोर्ट को भी बम की धमकी वाला ईमेल मिला है. 

पुलिस का सर्च ऑपरेश जारी 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अस्पताल प्रशासन ने धमकी भरे ई-मेल की जानकारी पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस तुरंत ही मौके पर पहुंच गई. पुलिस के अलावा मौके पर फायर ब्रिगेड, बम और डॉग स्क्वायड की टीमें मौजूद हैं. पुलिस द्वारा अस्पताल के चप्पे-चप्पे को खंगाला जा रहा है.अस्पताल में बम की धमकी मिलने के कारण मरीज और उनके तीमारदारों के बीच दहशत का माहौल बन गया. अस्पताल में भगदड़ मच गई. पुलिस ने फिलहाल मोर्चा संभाल लिया है और लोगों से धैर्य बनाए रखने की अपील की जा रही है. 

बुराड़ी अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक आशीष गोयल ने कहा कि शाम लगभग 3 बजे उन्हें ई मेल मिला. ई मेल में लिखा था कि अस्पताल में बम रखा है. अस्पताल के सुरक्षाकर्मियों ने जब इसकी जांच की तब उन्हें कुछ भी नहीं मिला. चिकित्सा अधिकारी के मुताबिक, अस्पताल परिसर का माहौल एकदम सामान्य है. अफरा-तफरी जैसी स्थिति नहीं है. 

स्कूलों को मिले थे धमकी भरे मेल 

दिल्ली में इससे पहले स्कूलों को उड़ाने की धमकी भी दी गई थी. 1 मई को दिल्ली-एनसीआर के 100 स्कूलों को बम से उड़ाए जाने की धमकी दी गई थी. इसकी सूचना बाहर आते ही स्कूलों में अफरा-तफरी मच गई. दिल्ली फायर सर्विस को लगभग 100 स्कूलों को बम से उड़ाए जाने की धमकी दी गई थी.