share--v1

Smriti Irani Exclusive: अमेठी की जनता ने मुझे दीदी के रूप में स्नेह दिया, गृह प्रवेश के मौके पर बोलीं स्मृति ईरानी

Smriti Irani Exclusive: केंद्रीय मंत्री और अमेठी की सांसद स्मृति ईरानी ने हवन पूजन के बाद बृहस्पतिवार को अपने नए घर में गृह प्रवेश किया. इस मौके पर सांसद ने इंडिया डेली लाइल से बात की.

auth-image
India Daily Live

Smriti Irani Exclusive: केंद्रीय मंत्री और अमेठी की सांसद स्मृति ईरानी ने हवन पूजन के बाद बृहस्पतिवार को अपने नए घर में गृह प्रवेश किया. इस मौके पर इंडिया डेली लाइल से बात करते हुए स्मृति ईरानी ने कहा कि ये मेरा घर नहीं है ये जनता का घर है.

स्मृति ईरानी ने कहा-जनता ने 2019 में मांग उठाई थी कि दीदी आप यहां अपना घर बनाए. मैं यहां 10 साल से किराए पर रह रही थी. ये प्रभु की असीम कृपा है की मुझे यहां अपना घर बनाने का मौका मिला. हर गांव से लोग यहां पधारे हैं. 15-20 हजार लोग यहां आज आए हैं. ये घर सांसद का नहीं जनता का है, मुझे मात्र एक कमरा मिलेगा. अमेठी ने एक प्रत्याशी के रूप मेरा 2014 में स्वागत किया, लेकिन दीदी की रूप में मुझे स्नेह और सम्मान दिया.  

सांसद के साथ उनके पति जुबिन ईरानी भी मौजूद रहे. इस दौरान पूर्व राज्यमंत्री सुरेश पासी, जिलाधिकारी निशा अनंत, एसपी डॉ इलमारन जी समेत भाजपा जिलाध्यक्ष और बड़ी संख्या में भाजपा नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे. स्मृति ईरानी ने पहली बार 2014 में अमेठी से चुनाव लड़ा था. पहली बार में उन्हें हार मिली थी. इसके बाद भी उन्होंने लोकसभा क्षेत्र में आना नहीं छोड़ा और 2019 के चुनाव में जीत हासिल की.