menu-icon
India Daily
share--v1

'इस केस में 2 वर्जन हैं, मैं चाहता हूं...', स्वाति मालीवाल केस में पहली बार मुख्यमंत्री केजरीवाल ने तोड़ी चुप्पी, बता दिया पूरा सच

Arvind Kejriwal : स्वाति मालीवाल केस में पहली बार दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने कहा, "मैं चाहता हूं कि इस केस की निष्पक्ष जांच हो."

auth-image
India Daily Live
arvind kejriwal
Courtesy: Social Media

Arvind Kejriwal: आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल केस मामले पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पहली बार चुप्पी तोड़ी हैं. उन्होंने पीटीआई को दिए इंटरव्यू में कहा कि इस केस को लेकर अपनी बात रखी. केजरीवाल ने कहा कि इस केस में 2 वर्जन हैं. मैं चाहता हूं हर वर्जन की निष्पक्ष जांच हो. मैं चाहता हूं की न्याय हो. भाजपा अरविंद केजरीवाल की चुप्पी पर लगातार जुबानी हमले कर रही थी.

दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पीए विभव कुमार पर मारपीट और बदतमीजी करने का आरोप लगाया है. वो बीते 13 मई को मुख्यमंत्री आवास गईं थीं. उसी दौरान ये घटना घटी थी. 
केजरीवाल बोले केस को दो पक्ष, दोनों की हो जांच 

केजरीवाल बोले - मैं चाहता हूं निष्पक्ष जांच हो

न्यूज एजेंसी PTI को दिए इंटरव्यू में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा - स्वाति मालीवाल केस से जुड़ा मामला अभी कोर्ट में पेंडिंग है. ऐसे में  कोई भी बयान कोर्ट की कार्यवाही को प्रभावित कर सकता है. मैं चाहता हूं कि इस मामले की निष्पक्ष जांच हो. इस मामले में न्याय होना चाहिए. इस केस के दो पक्ष हैं. दोनों पक्षों की सही से जांच की जानी चाहिए और न्याय किया जाना चाहिए.

घर पर ही थे केजरीवाल

केजरीवाल से इंटरव्यू में पूछा गया कि क्या जब ये घटना घटी तो वो घर पर थे? इस सवाल पर उन्होंने कहा- " घर पर था लेकिन जिस जगह पर घटना हुई उस जगह पर मौके पर मैं नहीं था." स्वाति मालीवाल ने दावा किया था कि जब विभव कुमार उन्हें पीट रहे थे तो मुख्यमंत्री घर पर ही थे.

पत्नी को सियासत में कोई रुचि नहीं

इंटरव्यू के दौरान केजरीवाल से पत्नी सुनीता की राजनीतिक पारी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि सुनीता को सियासत में कोई रुचि नहीं है. वह, चुनाव नहीं लड़ेंगी. 

स्वाति मालीवाल ने लगाए आरोप

स्वाति मालीवाल ने आरोप लगाया कि विभव ने उन्हें बुरी तरह से पीटा. पुलिस ने इस मामले में विभव कुमार को गिरफ्तार कर लिया है. उन्होंने भी दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. उनका कहना था कि स्वाति जबरदस्ती मुख्यमंत्री आवास में घुस गईं थीं. जब उन्होंने रोकने की कोशिश की तो उन्होंने जबरन धक्का मुक्की की.

विभव को मुंबई लेकर गई थी दिल्ली पुलिस   

विभव कुमार पांच दिन की पुलिस रिमांड में हैं. इस मामले की जांच के लिए SIT गठित कर दी गई है. दिल्ली पुलिस इस केस के सिलसिले में उन्हें मुंबई लेकर भी गई थी. दरअसल, विभव ने अपना डाटा फोन से डिलीट कर दिया था. डाटा रिकवर करने दिल्ली पुलिस विभव को लेकर मुंबई गई थी.