menu-icon
India Daily
share--v1

Parineeti Raghav Wedding: फंक्शन में नवराज हंस ने लगाया म्यूजिक का तड़का, शादी के पहले परी-राघव का स्टनिंग लुक आया सामने

Parineeti Raghav Wedding: पॉलीटिशियन राघव चड्ढा और बॉलीवुड क्वीन परिणीति चोपड़ा ने अपनी शादी के लिए म्यूजिक, डांस, डिफरेंट स्टाइल फूड का भी इंतजाम किया है.

auth-image
Priya Singh
Parineeti Raghav Wedding: फंक्शन में नवराज हंस ने लगाया म्यूजिक का तड़का, शादी के पहले परी-राघव का स्टनिंग लुक आया सामने

नई दिल्ली: आप सांसद राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा दोनों आज शादी के बंधन में बंध जाएंगे. शादी से पहले दोनों की कई रस्में हुई है जिसकी कई तस्वीरें और वीडियोज सामने आ चुके है. दोनों की शादी को लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड है और दोनों को शादी के जोड़े में देखने के लिए बेताब है लेकिन फैंस का इंतजार आज कुछ ही घंटो में खत्म होने वाला है क्योंकि दोनों की शादी आज होने वाली है. 

अब इस बीच एक वीडियो सामने आया है. आपको बता दें कि पॉलीटिशियन राघव चड्ढा और बॉलीवुड क्वीन परिणीति चोपड़ा ने अपनी शादी के लिए म्यूजिक, डांस, डिफरेंट स्टाइल फूड का भी इंतजाम किया है. अब इस बीच आपको बता दें कि इन्होंने शादी से पहले मेहमानों के लिए 90 दशक की थीम पर पार्टी रखी, जहां सभी झूमते दिखे.

 म्यूजिक इवेंट में 90 दशक के गाने बजे

दरअसल, , परी और राघव की पार्टी में मशहूर पंजाबी सिंगर नवराज हंस ने परफॉर्म किया था. उन्होंने म्यूजिक इवेंट में पॉपुलर बॉलीवुड सॉन्ग कजरा मोहब्बत वाला और कई पंजाबी गानों से महफिल सजा दी. इनकी आवाज पर वहां मौजूद सभी मेहमान काफी झूमते हुए दिखाई दिए.

बुजुर्ग मेहमानों के लिए खास इंतजाम

वहीं आपको बता दें कि मेहमानों के लिए काफी अच्छे प्रकार के व्यंजनों की व्यवस्था की गई थी. मेहमानों के लिए चाट काउंटर, मैगी काउंटर, की व्यवस्था भी की गई थी. यहां पर 90 के दशक की थीम पर बेस्ड फूड थे. परी और राघव ने अपनी शादी में आए बूढ़े मेहमानों का खास ध्यान रखा था.

इतने बजे परी और राघव लेंगे फेरे

वहीं आपको बता दें कि 24 सितंबर को ताज लेक पैलेस में राघव के सेहरा बांधने की रस्म होगी. इसके बाद दोपहर 2 बजे बारात जाने की तैयारी शुरु हो जाएगी. जैसा कि हमने आपको पहले ही बताया था कि राघव अपनी दुल्हनिया को लेने नाव से जाएंगे. वहीं जयमाला की रस्म दोपहर को 3.30 बजे के आसपास किया जाएगा और शाम 4 बजे दोनों फेरे लेकर हमेशा के लिए एक दूसरे के हो जाएंगे.