menu-icon
India Daily
share--v1

Elvish Yadav: जेल से बाहर आए एल्विश यादव, यूट्यूबर सागर ठाकुर संग मारपीट मामले में मिली जमानत

Elvish Yadav: सांप की तस्करी मामले में तो एल्विश यादव को बेल मिल ही गई थी लेकिन अब उनको सागर ठाकुर से मारपीट मामले में भी बेल मिल चुकी है.

auth-image
India Daily Live
ELVISH

नई दिल्ली: एल्विश यादव इन दिनों चर्चा के समंदर में सराबोर हैं. यूट्यूबर और उनके फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आई है. दरअसल, सांप की तस्करी मामले में तो एल्विश यादव को बेल मिल ही गई थी लेकिन अब उनको सागर ठाकुर से मारपीट मामले में भी बेल मिल चुकी है.

गुरुग्राम की एक अदालत ने आज यानी शनिवार को यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता एल्विश यादव को जमानत दे दी गई है. एल्विश को वन्य जीव संरक्षण अधिनियम 1972 के तहत इस मामले में 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया था, लगभग 5 दिन सलाखों के पीछे रहने के बाद एल्विश को जमानत मिल गई. 

दरअसल, यह पूरा मामला पिछले साल नवंबर का है जब नोएडा में एक रेव पार्टी हुई थी. पुलिस ने इस पार्टी से कई सांप और सांप का जहर बरामद किया था. इस पार्टी में एल्विश यादव भी शामिल थे और खबरों की मानें तो यह मुख्य आरोपी भी थे. आरोप है कि सांप के जहर का इस्तेमाल रेव पार्टी में नशे के रूप में किया जा रहा था.

एल्विश यादव के जेल जाने के बाद उनके फैंस काफी ज्यादा हैरान थे और वह बिग बॉस ओटीटी विनर के जेल से बाहर आने की दुआ कर रहे थे. अब उनकी दुआ रंग लाई है.