menu-icon
India Daily
share--v1

'मियां थोड़ा पोज दो, क्या वेटर बन रहा है तू भी', किंग कोहली का ऐसा BTS वीडियो कभी नहीं देखा होगा

IPL 2024: विराट कोहली का एक फनी वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वो अपनी ही टीम यानी आरसीबी के खिलाड़ियों की मौज लेते दिखे हैं.

auth-image
India Daily Live
Virat Kohli Funny Video

IPL 2024: आईपीएल 2024 में RCB की टीम ने शुरुआती 7 में से 6 मैच गंवा दिए थे, लेकिन पिछले 4 मैचों में लगातार जीत दर्ज कर इस टीम ने खुद को प्लेऑफ की रेस में जिंदा रखा है. टीम के लिए विराट कोहली रनों की बारिश कर रहे हैं. वे 12 मैचों में 634 रन बना चुके हैं. किंग कोहली मैदान पर बैटिंग करते हुए जितने सीरियस  दिखते हैं उससे कहीं ज्यादा खुशमिजाज हैं. उनका एक ताजा वीडियो सामने आया है, जिसमें वो RCB के साथी खिलाड़ियों के साथ मस्ती कर रहे हैं.

विराट कोहली का आरसीबी के खिलाड़ियों के साथ वायरल हो रहा यह वीडियो किसी एड शूट का है, जिसमें कोहली ने मोहम्मद सिराज के मजे ले लिए. इस वीडियो में कोहली ने तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज को वेटर कह दिया, जबकि रजत पाटीदार को गाली दी. वीडियो में कोहली बर्गर खाते दिख रहे हैं, उनके पास दिनेश कार्तिक भी हैं, जिन्हें वो फ्रेंच फ्राइज देते हैं, जिसे डीके लेने से मना करते हैं और हाथ जोड़ लेते हैं.



सिराज से क्या कहा?

वीडियो में विराट कोहली ने मोहम्मद सिराज से कहा मियां थोड़ा पोज दो. क्या वेटर बन रहा है तू बिल्कुल ही. फिर कोहली ने रजत पाटीदार का मजाक उड़ाया, जो टेप रिकॉर्ड लेकर जमीन पर बैठे हुए थे. वीडियो में आरसीबी के कप्तान फाफ भी काफी फनी एक्टिविटी करते दिखे.

इस सीजन विराट कोहली का प्रदर्शन

विराट कोहली ने इस सीजन 12 मैचों में 70.44 की औसत से 634 रन बनाए हैं. उनके बल्ले से 153 के स्ट्राइक रेट से यह रन निकले, जिसमें 55 चौके और 30 सिक्स शामिल हैं.