menu-icon
India Daily
share--v1

पीएम मोदी से केंद्रीय मंत्री के पिता ने की मुलाकात, जानें स्मृति ईरानी को किस बात का था डर?

स्मृति ईरानी ने मोदी सरकार के पहले कार्यकाल के दौरान मई 2014 से जुलाई 2016 तक केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्रालय संभाला था.

auth-image
Om Pratap
prime minister modi Meets central minister father ajay kumar malhotra

हाइलाइट्स

  • एकता कपूर ने स्मृति ईरानी की पोस्ट पर किया कमेंट
  • सोनू सूद ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की प्रशंसा की

PM modi Meets smriti irani father ajay kumar malhotra: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने गुरुवार को संसद में अपने पिता की पीएम मोदी से मुलाकात कराई. मुलाकात के दौरान स्मृति ईरानी भी वहां मौजूद रहीं. उन्होंने पीएम मोदी से मुलाकात का एक फोटो शेयर करते हुए मजेदार कैप्शन दिया.

केंद्रीय मंत्री ने इंस्टाग्राम पर मुलाकात वाली फोटो पोस्ट करते हुए लिखा- जब बॉस पिता से मिले... केंद्रीय मंत्री ने अपने पिता और पीएम मोदी की मुलाकात की तुलना स्कूल में होने वाली पैरेंट्स-टीचर मीटिंग से की. उन्होंने लिखा- जब आपके बॉस, आपके पिता से मिलते हैं, तब आप प्रार्थना करते हैं कि वे (बॉस) आपकी शिकायत न करें. PTM चल रही है. 

एक्स पर भी शेयर की तस्वीर

स्मृति ईरानी ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म 'एक्स' पर पीएम मोदी और अपने पिता अजय कुमार मल्होत्रा की एक तस्वीर शेयर की. तस्वीर के कैप्शन में केंद्रीय मंत्री ने पीएम मोदी को समय देने के लिए धन्यवाद दिया. उन्होंने लिखा कि पीएम मोदी आप भारत को गौरव प्रदान करते हैं, हमारे देश के लिए काफी कुछ करते हैं. 

एकता कपूर ने किया कमेंट

स्मृति ईरानी की ओर से पोस्ट की गई तस्वीर पर एकता कपूर ने भी प्रतिक्रिया दी. उनके अलावा सोनू सूद ने भी कमेंट करते हुए लिखा- इस अच्छी स्टूडेंट के लिए बहुत सारी प्रशंसा. छात्रा मेहनत करती है. उन्हें उनके पिता से अच्छे संस्कार मिले हैं. बता दें कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने पीएम मोदी के अलावा अपने पिता की मुलाकात केंद्रीय मंत्री संजीव बलियान से भी कराई. 

बता दें कि टीवी एक्ट्रेस से राजनेता बनी स्मृति ईरानी ने मोदी सरकार के पहले कार्यकाल के दौरान मई 2014 से जुलाई 2016 तक केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्रालय संभाला था. पीएम मोदी के पहले कार्यकाल में ही जुलाई 2017 से मई 2018 तक स्मृति ईरानी को सूचना और प्रसारण मंत्री की जिम्मेदारी दी गई. उन्होंने जुलाई 2016 से जुलाई 2021 तक कपड़ा मंत्रालय भी दिया गया. फिलहाल, स्मृति ईरानी महिला एवं बाल विकास और अल्पसंख्यक मामलों की मंत्री हैं.