menu-icon
India Daily
share--v1

अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव ने की स्वाति मालीवाल से मारपीट? AAP सांसद का बड़ा आरोप

बिभव कुमार अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव रहे हैं, जिन्हें विजिलेंस विभाग ने हाल ही में बर्खास्त कर दिया था. अब स्वाति मालीवाल ने उन पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

auth-image
India Daily Live
Swati Maliwal

आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने अरविंद केजरीवाल से निजी सचिव विभव कुमार पर गंभीर आरोप लगाए हैं. सूत्रों के मुताबिक उन्होंने विभव कुमार पर अपने साथ मारपीट के आरोप लगाए हैं. दिल्ली पुलिस को सुबह करीब 9 बजे एक कॉल मिली और महिला ने कहा कि वह स्वाती मालीवाल बोल रही है. 

कॉलर ने खुद को स्वाति मालीवाल बताते हुए कहा कि उसके साथ मारपीट हुई है. पुलिस के मुताबिक स्वाती मालीवाल ने कहा, 'मेरे साथ सीएम के पीएस बिभव कुमार ने मारपीट की ती है.' पुलिस को दो बार पीसीआर कॉल मिली है. पुलिस जब मौके पर पहुंची तो स्वाती वहां नहीं नजर आईं. सूत्रों के मुताबिक स्वाति बाद में बिभव कुमार के खिलाफ शिकायत देंगी.

प्रोटोकॉल के मुताबिक दिल्ली पुलिस मुख्यमंत्री आवास में नहीं जा सकती है. पुलिस पीसीआर कॉल की सच्चाई पता करने में जुट गई है. दिल्ली पुलिस को कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है. स्वाति मालीवाल ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव पर उनके साथ बदतमीजी करने का आरोप लगाया है.

बिभव कुमार पहले भी विवादों में रहे हैं. विजिलेंस विभाग के विशेष सचिव राजशेखर ने उनके खिलाफ हाल ही में एक्शन लिया था. उन पर आरोप थे कि जब 2007 में एक पब्लिक सर्वेंट को उसकी ड्यूटी से उन्होंने रोका था और धमकाया था.
 

बीजेपी ने दिखाई स्वाति मालीवाल से हमदर्दी
बीजेपी आईटी सेल के हेड अमित मालवीय ने स्वाति मालीवाल पर हुए हमले को लेकर कहा है, 'AAP की राज्यसभा सदस्य और पूर्व DCW चीफ स्वाति मालीवाल ने आरोप लगाया है कि अरविंद केजरीवाल के पीए ने उन्हें मारा है. दिल्ली के सीएम हाउस से फोन भी किया गया है. याद रखें. स्वाति मालीवाल ने केजरीवाल की गिरफ्तारी पर चुप्पी साध रखी है. जब वे भारत में थीं तब भी उन्होंने कुछ नहीं कहा था. उन्हें विदेश से भारत आए भी लंबा वक्त बीत चुका है, जब उन्होंने कुछ नहीं कहा है.'