पूनम पांडे ने ऐसे सेलिब्रेट की थी रामलला की प्राण प्रतिष्ठा


2024/02/02 12:52:09 IST

रामलला की प्राण प्रतिष्ठा पर मनाया था जश्न

    मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे की मौत हो गई है. पूनम पांडे के ऑफिशियल पेज पर एक पोस्ट किया गया है. पूनम पांडे पूजा-पाठ में काफी यकीन रखती थीं.

Credit: instagram

प्राण प्रतिष्ठा पर सजाया था घर

    पूनम पांडे ने अयोध्या में भगवान रामलला की प्राण प्रतिष्ठा पर जमकर जश्न मनाया था. उन्होंने अपने घर के अंदर भगवान राम का झंडा लगाया था. साथ ही घर को रंगबिरंगी लाइटों से सजाया था.

Credit: instagram

22 जनवरी को शेयर किया था वीडियो

    रामलला की प्राण प्रतिष्ठा यानी 22 जनवरी को पूनम पांडे ने अपने ऑफिशियल पेज पर एक वीडियो और कुछ फोटोज शेयर किए थे. इनमें उनका घर रंगबिरंगी लाइट्स से सजा था और उनके घर में भगवा झंडा लहरा रहा था.

Credit: instagram

पोस्ट शेयर कर किया गया दावा

    पूनम पांडे (poonampandeyreal) के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पोस्ट पर शुक्रवार को एक पोस्ट शेयर की गई, जिसमें उनकी मौत का दावा किया गया.

Credit: instagram

गुरुवार रात हुई मौत

    गुरुवार देर रात उनकी मौत का दावा किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर किए गए पोस्ट में लिखा गया कि आज की सुबह हमारे लिए कठिन है. आपको ये बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने सर्वाइकल कैंसर के कारण अपनी प्यारी पूनम को खो दिया है.

Credit: instagram

सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर, एक्ट्रेस, मॉडल...

    पूनम पांडे सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर, एक्ट्रेस, मॉडल थीं. कहा जा रहा है कि पूनम पांडे सर्वाइकल कैंसर से जूझ रही थीं.

Credit: instagram

कौन थीं पूनम पांडे?

    पूनम पांडे एक्ट्रेस, मॉडल के साथ-साथ सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर भी थीं. पूनम पांडे 2011 के क्रिकेट वर्ल्ड कप के दौरान अचानक चर्चा में आईं थीं.

Credit: instagram

क्रिकेट वर्ल्डकप 2011 में चर्चा में आईं

    क्रिकेट वर्ल्ड कप के दौरान उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया. वीडियो में उन्होंने कहा कि भारत फाइनल मैच जीतता है तो वो न्यूड हो जाएंगी. इस पोस्ट के बाद पूनम पांडे अचानक चर्चा में आ गईं थीं.

Credit: instagram

आखिरी बार कंगना के शो में दिखीं

    पूनम को आखिरी बार बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की ओर से होस्ट किए गए 'लॉक अप' के पहले सीजन में देखा गया था.

Credit: instagram

सैम बॉम्बे से हुई थी शादी

    पूनम पांडे की हाल ही में सैम बॉम्बे से शादी हुई थी. हालांकि, दोनों की शादी ज्यादा नहीं चली. पूनम पांडे ने 2020 में अपने पति पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था.

Credit: instagram

सोशल मीडिया पर 1.2 मिलियन फॉलोवर्स

    पूनम पांडे अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती थीं. सोशल मीडिया पर उनके 1.2 मिलियन फॉलोवर्स हैं. इंडस्ट्री में पहचान बनाने के लिए उन्होंने बेहद स्ट्रगल किया था.

Credit: instagram
More Stories