बार-बार रिपीट नहीं करना चाहती हैं ड्रेस, खरीदें ये कपड़े और हर बार दिखें स्टाइलिश


कैप्सूल वार्डरोब

    कैप्सूल वार्डरोब की मदद से कम आउटफिट से ही खुद को स्टाइल कर सकते हैं. आइए जानते हैं कुछ आउटफिट के बारे में जो कैप्सूल वार्डरोब में होना बेहद जरूरी है.

Credit: Pinterest

ब्लैक ड्रेस

    शॉर्ट ब्लैक ड्रेस लगभग किसी भी इवेंट के लिए स्टाइल कर सकते हैं. चाहे वह कॉकटेल पार्टी हो, बिजनेस डिनर हो या डेट नाइट हो.

Credit: Pinterest

ब्लेजर

    एक शानदार लुक के लिए काले, नेवी या बेज रंग में सिलवाया हुआ ब्लेजर अपने कैप्सूल वार्डरोब में जरूर शामिल करें. इसे वेस्टर्न आउटफिट्स जैसे ड्रेस और ट्राउजर के ऊपर पहना जा सकता है.

Credit: Pinterest

डेनिम शॉर्ट

    डेनिम शॉर्ट को आप टी-शर्ट या टैंक टॉप के साथ कैरी कर सकती हैं. डेनिम शॉर्ट आपके कैप्सूल वार्डरोब में खास रोल प्ले करेगा.

Credit: Pinterest

फ्लोरल ड्रेस

    फ्लोरल ड्रेस दिन और रात दोनों समय के लिए इसे स्टाइल कर सकती हैं. यह आपको शानदार लुक देगा साथ में आरामदायक भी महसूस करोगी.

Credit: Pinterest

ओवरसाइज्ड टी-शर्ट

    गर्मी के मौसम के लिए ओवरसाइज्ड टी-शर्ट बेस्ट ऑप्शन है. इसे आप जींस या डेनिम स्कर्ट के साथ पहन सकते हैं.

Credit: Pinterest

कफ्तान

    काफ्तान काफी यूनिक और आरामदायक ड्रेस है. इसे आप घर, कैज़ुअल लाउंजिंग या बीच पर भी कैरी कर सकते हैं. कोशिश करें की अपने लिए सॉलिड कलर का कफ्तान चुनें.

Credit: Pinterest

जींस

    परफेक्ट जींस कैप्सूल वार्डरोब का बेहद अहम हिस्सा है. अपने बॉडी फिगर के हिसाब से जींस चुनें. डार्क वॉश जींस बेस्ट साबित हो सकती है क्योंकि वे आसानी से दिन से रात के समय पहनी जा सकती है.

Credit: Pinterest

वाईट कुरता

    वाईट कुरता को आप किसी के साथ भी स्टाइल कर सकते हैं. आप इसे जींस,चूरीदार या प्लाजों के साथ कैरी कर सकते हैं.

Credit: Pinterest
More Stories