पनौती से भूरी बंदरी तक... राजस्थान चुनाव में गूंजे विवादित बोल


2023/11/25 09:10:52 IST

गहलोत का 'कुत्तों की तरह' वाला बयान

    अशोक गहलोत ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था- चुनावी राज्यों में ED कुत्तों की तरह घूम रही है. गहलोत का ये बयान काफी चर्चा में था.

भाजपा प्रत्याशी का 'गोली-पत्थर' वाला बयान

    कामां से भाजपा प्रत्याशी नौक्षम चौधरी ने कहा था- जूते से चुनाव लड़ना आता है ईंट फेंकेंगे तो पत्थर चलाना आता है. हमें गोली भी चलाना आता है.

निर्दलीय प्रत्याशी का 'भूरी बंदरी' वाला बयान

    भाजपा प्रत्याशी के बयान पर यहां से निर्दलीय प्रत्याशी सीए मुख्तियार ने कहा- मैं उन्हें भूरी बंदरी कहता हूं. उनके बयान पर विवाद हुआ था.

भाजपा नेता का 'वर्दी उतरवाने' वाला बयान

    किशनगढ़ बास से भाजपा प्रत्याशी रामहेत सिंह यादव ने पुलिस, सरकारी अफसरों की वर्दी उतरवाने, पेंशन बंद कर देने की धमकी दी थी.

'मैंने कलक्टर को पीटा, मुख्यमंत्री को पीटा'

    वैर से भाजपा प्रत्याशी बहादुर कोली ने कहा था- मुझे हलके में मत लेना, मैंने कलक्टर, एसपी और थानेदार को पीटा है, मुख्यमंत्री को भी पीटा है.

'मस्जिद-गुरुद्वारे नासूर बन जाएंगे'

    भाजपा नेता संदीप दायमा ने तिजरा में कहा था- मस्जिदें और गुरुद्वारे बना कर यहां छोड़ दिए, ये आगे चलकर हमारे लिए नासूर बन जाएगा.

'राहुल-प्रियंका मुर्दाबाद के नारे लगाओ'

    दूदू से कांग्रेस प्रत्याशी बाबूलाल नागर ने कहा था- अभी कांग्रेस पार्टी ज़िंदाबाद और राहुल - प्रियंका गांधी मुर्दाबाद के के नारे लगाएं.

राहुल का 'दो जेबकतरे' वाला बयान

    राहुल गांधी ने बाडमेर में कहा था- जब दो जेब कतरे जेब काटना चाहते हैं, तो एक ध्यान हटाता है, दूसरा जेब काट लेता है.राहुल ने इस दौरान नरेंद्र मोदी का नाम लिया था.

More Stories