दर्द और बेबसी में डूबे इजराइल के ये 10 खूबसूरत चेहरे


गैल गडोट

    साल 2004 में 'मिस इजराइल' बनने वाली गैल गडोट को उनकी फिल्म 'वंडर वुमन' के लिए जाना जाता है. 30 अप्रैल 1985 को इजराइल में पैदा हुईं, गैल उन एक्‍ट्रेसेस में से हैं, जिन्‍होंने इजरायल और हमास की लड़ाई में सबसे पहले आवाज उठाई.

ओडेया रश

    जब कभी इजराइल की सबसे खूबसूरत एक्‍ट्रेस की बात होती है, ओडिया रश का नाम जरूर आता है. बेबाक और निडर ओडिया अपनी नीली आंखों के लिए मशहूर हैं. 12 मई 1997 को इजराइल के हाइफा में ओ‍डेया का जन्‍म हुआ है.

बार पाली

    सुपरमॉडल और एक्‍ट्रेस बार पाली इजराइल की हैं. 29 अप्रैल 1982 को निजनी टैगिल में उनका हुआ जन्म था, लेकिन जब वह सात साल की थीं, तब उनका परिवार इजराइल पहुंच गया.

बार रेफेली

    इजरायल की सबसे हसीन महिलाओं में शुमार बार रेफेली एक टीवी पर्सनैलिटी, होस्‍ट और बिजनस वुमन हैं. सुनहरे बालों वाली बार रेफेली का जन्‍म 4 जून 1985 को इजराइल के होड हाशारोन में हुआ था.

मोरन अटियास

    अगर आपने टीवी शो 'आउट ऑफ फोकस' देखा है, तो आप मोरन अटियास के दीवाने जरूर होंगे. इस इजराइली मॉडल और एक्‍ट्रेस ने रॉबर्टो कैवल्ली जैसे मशहूर फैशन डिजाइनर के साथ काम किया है. वह 'मिस इजराइल' रह चुकी हैं.

डोरिट रवेलिस

    9 दिसंबर 2001 में जन्मी डोरिट रवेलिस की गिनती इजराइल की सबसे सफल मॉडल और एक्‍ट्रेस के तौर पर होती है. आज जब इजराय और हमास के बीच जंग जारी है तो डोरिट भी अपने लोगों के समर्थन में पूरी ठसक के साथ खड़ी हैं.

इनबार लवी

    इनबार लवी का जन्म 27 अक्टूबर 1986 को इजराइल में हुआ. वह 'स्‍ट्रीट किंग्स 2', 'मोटर सिटी', 'गेटिंग दैट गर्ल' जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुकी हैं. इनबार खुद नताली पोर्टमैन से खुद को प्रेरित बताती हैं.

येल शेल्बिया

    इजराइली एक्ट्रेस येल शेल्‍ब‍िया के सुनहरे बाल और प्यारी मुस्कान के करोड़ों लोग दीवाने हैं. 31 अगस्त 2001 को पैदा हुईं येल इंस्टाग्राम पर भी बहुत पॉपुलर हैं.

More Stories