menu-icon
India Daily
share--v1

Viral Video: रेसलर्स पर चढ़ा नाटू-नाटू का फीवर, यूजर्स ने वीडियो देख कहा- इंडियंस की पावर है

Viral Video:रेसलर्स का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वह भारतीय गाने नाटू-नाटू में डांस करते दिख रहे हैं. इनका यह डांस का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और इन रेसलर्स में भी नाटू-नाटू का फीवर चढ़ गया जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

auth-image
Priya Singh
Viral Video: रेसलर्स पर चढ़ा नाटू-नाटू का फीवर, यूजर्स ने वीडियो देख कहा- इंडियंस की पावर है

नई दिल्ली: वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट यानी डब्लूडब्लूई तो हर किसी ने देखा ही होगा. यह 90 के दशक के बच्चों का सबसे पसंदीदा शो होता था. इसको देखकर खासतौर पर लड़के खूब एन्जॉय करते थे. कई लड़कियां भी अपने भाई के साथ इसको बैठकर देखा करती थी. अब जिसने इस शो को देखा है या इसे फॉलो किया है वह जानते होंगे कि इस शो में कितना खून-खराबा होता था क्योंकि इसमें रेसलर एक दूसरे से रिंग में काफी बुरी तरह लड़ते थे जो हर किसी के देख पाने की बस की नहीं थी. अब रिगं का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसको देखकर आप हैरान हो जाएंगे.

रेसलर्स का एक वीडियो हुआ वायरल

दरअसल, रेसलर्स का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वह भारतीय गाने नाटू-नाटू में डांस करते दिख रहे हैं. इनका यह डांस का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और इन रेसलर्स में भी नाटू-नाटू का फीवर चढ़ गया जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. वैसे तो आपने डब्लूडब्लूई के विंग में अक्सर रेसलर्स को लड़ते-झगड़ते देखा होगा लेकिन अब इनको डांस करते देख आपको भी काफी खुशी होगी क्योंकि अक्सर विंग में एक्शन और काम्पटीशन से भरे माहौल के बजाए ऐसा माहौल दिख जाए तो हर किसी का मन खुश हो जाएगा.

यूजर्स ने दी प्रतिक्रिया

अब इस वीडियो पर हर कोई अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है. एक यूजर ने लिखा ये इंडियन की पावर है. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा इंडिया से इंटरनेशनल तक. वहीं एक यूजर ने लिखा इसलिए कहता हूं कि हमारी बॉलीवुड फिल्मों से ज्यादा डब्लूडब्लूई एंटरटेनिंग है.  वहीं एक यूजर ने लिखा डब्लूडब्लूई में अब तक मार-पीट, चैन, बेल्ट, खून ये सब देखा है लेकिन अब नाटू-नाटू का डांस देख रहे हैं और क्या चाहिए. यह इंडियन सॉन्ग का पावर है.