menu-icon
India Daily
share--v1

Viral Video: भरी मेट्रो में एक दूसरे से भिड़ गई महिलाएं.., वीडियो देख लोगों ने कहा- इन्हें गांव वापस भेज दो

Viral Video: दिल्ली मेट्रो की वीडियो तो हर दूसरे दिन सोशल मीडिया पर दिखती रहती हैं कभी अभद्र कपड़े पहन कर तो कभी कोई लड़ते हुए तो कभी कोई ग्रुप गाना गाते दिख ही जाता हैं. अब इस बीच एक वीडियो और हैं जो कि दिल्ली मेट्रो का है. इसमें दो महिलाएं आपस में भिड़ती दिख रही हैं.

auth-image
Priya Singh
Viral Video: भरी मेट्रो में एक दूसरे से भिड़ गई महिलाएं.., वीडियो देख लोगों ने कहा- इन्हें गांव वापस भेज दो

नई दिल्ली: आजकल सोशल मीडिया में कौन सी चीज ट्रेंड कर जाए इसका किसी को अंदाजा नहीं है. आए दिन कोई ना कोई वीडियो इंटरनेट पर बवाल मचाती ही रहती हैं. अब एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जो कि दिल्ली मेट्रो की है. दिल्ली मेट्रो की वीडियो तो हर दूसरे दिन सोशल मीडिया पर दिखती रहती हैं कभी अभद्र कपड़े पहन कर तो कभी कोई लड़ते हुए तो कभी कोई ग्रुप गाना गाते दिख ही जाता हैं. अब इस बीच एक वीडियो और हैं जो कि दिल्ली मेट्रो का है. इसमें दो महिलाएं आपस में भिड़ती दिख रही हैं.

दिल्ली मेट्रो का वीडियो वायरल

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं, जो कि दिल्ली मेट्रो का है. इस वीडियो में दो महिलाएं आपस में भिड़ती नजर आ रही हैं. वीडियो में दोनों के बीच सीट को लेकर लड़ाई हो रही हैं. एक महिला चिल्ला कर बोलती हैं मारेगी तू तो दूसरी बोलती हैं पीछे हट जा नहीं तो ऐसा धक्का दूंगी..वहीं दूसरी कहती हैं कि कंपलेन कर दूं. दोनों के बीच का झगड़ा काफी ज्यादा बढ़ जाता है. वहीं आपको बता दें कि यह वीडियो 'घर के कलेश' नाम के यूजर ने शेयर किया है.

यूजर्स ने दी प्रतिक्रिया

इस वीडियो को देख यूजर ने लिखा 10वीं के बाद करियर संबंधी सलाह चाहिए तो सुनिए दिल्ली मेट्रो माई कैमरा लेकर डेली ब्लॉग करो. जी हां दोस्तों चलिए शुरू करते हैं. वहीं एक यूजर ने लिखा इन देहातियों को उनके गांव वापस भेज दो, वे सभ्य जीवन स्तर के लायक नहीं हैं. भारतीयों को अधिक आत्मनिर्भर होना चाहिए और अपना काम स्वयं करना चाहिए जैसे घरेलू काम और ड्राइविंग आदि. उन्हें वापस गांववालों के पास भेज दो. वहीं एक यूजर ने कहा दिल्ली नहीं भी लिखते तो "बाप" से पता चल जाता है. वहीं एक यूजर ने कहा जो लोग सामान्य श्रेणी में यात्रा करते हैं वे मेट्रो में यात्रा कर रहे हैं! लेकिन वे अभी भी वही लोग हैं! किराया बढ़ाओ..