menu-icon
India Daily
share--v1

महिला ने उजागर किया 30 साल पुराना सच बोली- सौतेला बेटा है मेरी बच्ची का बाप, मेरे पति को भी पता है ये बात

Viral News : एक महिला ने 'द अटलांटिक' के डियर थेरपिस्ट नाम के कॉलम में खुलासा किया कि सौतेले बेटे की मदद से उसने एक संतान पैदा की.

auth-image
Gyanendra Tiwari
महिला ने उजागर किया 30 साल पुराना सच बोली- सौतेला बेटा है मेरी बच्ची का बाप, मेरे पति को भी पता है ये बात

Viral News : कहते हैं सच कभी छुपता नहीं. एक ना एक दिन सच सबके सामने आ ही जाता है. एक ऐसा ही सच एक महिला ने उजागर किया है. महिला का ये राज उसका पति भी जानता था. लेकिन उसने भी ये बात किसी को नहीं बताई थी.

मिरर की रिपोर्ट के अनूसार द अटलांटिक के डियर थेरपिस्ट नाम के कॉलम में इस बात का खुलासा किया गया है. कॉलम में महिला ने बताया कि उसकी बेटी का पिता उसका सौतेला बेटा है.

महिला ने खुलासा किया कि उसके सौतेले बेटे की मदद से उसने एक संतान पैदा की. यह बात उसकी बेटी को नहीं पता है. बेटी अपने असली पापा के बारे में  नहीं जानती. जिसे वह अपना पापा मानती है असल में वह उसके दादा हैं.

महिला ने कॉलम में बताया कि शादी के बाद उसके बच्चे नहीं हो रहे थे. इसके लिए महिला और उसका पति स्पर्म डोनर की तलाश कर रहे थे. वो चाहते थे कि उनका बच्चा उन्ही की तरह दिखे. इसलिए महिला ने अपने सौतेले बच्चे से मदद मांगी. उनका लड़का राजी भी हो गया.

महिला ने बताया कि हम नहीं चाहते थे कि हमें स्पर्म बैंक का इस्तेमाल करना पड़े क्योंकि महिला को हस्बैंड की ही जीन चाहिए थी. सौतेले बेटे की मदद से पैदा हुई महिला की बेटी अब 30 बरस की हो चुकी है.

महिला ने बताया कि उसके पति और उसने इस सच को 30 साल तक समाज से छुपा के रखा था. उनकी बेटी अभी तक इस बात से अंजान है कि उसका असली पिता कोई और है.