menu-icon
India Daily
share--v1

Watch: इस महिला ने एक कार में भूसा की तरह भरे 25 बच्चे, वीडियो देख पुलिस वाले भी हुए हैरान

viral video: आम तौर पर 5 सीट वाली चार पहिया गाड़ियों में पांच या फिर छ: लोग ही बैठ पाते हैं. कभी-कभी जब इसमें बच्चे बैठते है तो पतले-पतले लोग बैठ जाते हैं. लेकिन इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला एक कार में 25 बच्चों कौ बैठाई हुई है.

auth-image
Suraj Tiwari
Watch: इस महिला ने एक कार में भूसा की तरह भरे 25 बच्चे, वीडियो देख पुलिस वाले भी हुए हैरान

नई दिल्ली : आम तौर पर 5 सीट वाली चार पहिया गाड़ियों में पांच या फिर छ: लोग ही बैठ पाते हैं. कभी-कभी जब इसमें बच्चे बैठते है तो पतले-पतले लोग बैठ जाते हैं. लेकिन इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला एक कार में 25 बच्चों कौ बैठाई हुई है. जिसको देखने के बाद हर कोई हैरान नजर आ रहे हैं. इस तरह गाड़ी में बच्चों के अलावा कोई और बैठ भी नहीं सकता है. बच्चे मासूम होते हैं उनका बहलाना फुसलाना कितना मासूम होता है इस वीडियो को देखने के बाद समझ में आ जा रहा है.

भेड़-बकरियों की तरह भरे गए बच्चे

सोचिए आप ऐसी कार में बैठे हो उसमें 25 लोग भेड़ बकरियों की तरह ठूंस दिए गए हो. इसी तरह का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में एक महिला इस कार को चलाते हुए जा रही है कि तभी उस गाड़ी को पुलिस वाले रोक लेते हैं फिर जो तस्वीर सामने आती है. उसको देखकर सभी लोग भौचक्का रह रहे हैं. गाड़ी को रोकने के बाद जब पुलिस उसमें बैठे लोगों को निकालना शुरू करती है तो कुछ देर वो संख्या इतनी हो जाती है जिसकी उन लोगों ने कल्पना भी नहीं की होगी. गाड़ी से कुल 25 बच्चे निकलते है.

पांव रखने की नहीं थी जगह

एक ही गाड़ी में बैठे 25 बच्चों का यह वीडियो उज्बेकिस्तान के बुखारा का बताया जा रहा है. द सन की रिपोर्ट के मुताबिक इस गाड़ी को चलाने वाली महिला प्राइमरी स्कूल की टीचर है. और वो अपने स्कूल के बच्चों को कहीं ले जा रही है. एक्स (ट्विटर) पर इस वीडियो के सामने आने के बाद देखा जा रहा है कि चार लोगों के बैठने वाली गाड़ी में कुल 25 बच्चे बैठ गए हैं. गाड़ी पकड़े जाने के बाद पुलिस ने महिला को कड़ी फटकार लगाई है.

इसे भी पढ़ें- Watch: रील्स बनाने के लिए यह महिला गा रही थी गाना, पति ने किया कुछ ऐसा... हो गई वायरल