share--v1

बारात लेकर दुल्हन के घर पहुंचा दूल्हा तो उड़ गए उसके होश, दुल्हन और उसके परिवार वालों ने इस तरह लगा दिया लाखों का चूना!

MP Viral News :मध्य प्रदेश में एक लड़की ने अपने परिवर वालों के साथ मिलकर उस लड़के को धोखा दिया है, जिससे उसकी शादी होने वाली थी.

auth-image
Abhiranjan Kumar

MP Viral News : मध्य प्रदेश से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. एक दूल्हा बारात लेकर दुल्हन के घर पहुंचता है तो पता चलता है कि दुल्हन के घर में ताला लगा है. बताया जा रहा है कि दूल्हा अपने एक दोस्त के जरिए दुल्हन से मिला था. मुलाकात के बात दूल्हा  उस अपना दिल हार बैठा था. इसके बाद 2 जून को दोनों के परिवार वालों ने मुलाकात की. दोनों की शादी फिक्स हो गई.  23 जून को जब दूल्हा बारात लेकर दुल्हन के घर पहुंचा तो दुल्हन अपने पूरे परिवार वाले के साथ गायब थी.

पूरा मामला मध्य प्रदेश के खंडवा का बताया जा रहा है. बारात पहुंचने पर जब पड़ोसियों से बारातियों ने पूछताछ की तो पता चला कि इस घर में रहने वाला परिवार कहीं चला गया है. चौकाने वाली बात ये पता चली कि उस लड़की ने अपना असली नाम भी छुपाया था.

दूल्हा जिस लड़की से शादी करने गया था उसे उस लड़की ने अपना नाम पूजा बताया था लेकिन बाद में पता चला कि उसका नाम पूजा नहीं है. इस मामले को लेकर दूल्हे के परिवार वालों ने रामेश्वर पुलिस चौकी पर दुल्हन और उसके परिवार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.

लुट गए लाखों रुपए

दूल्हे ने बताया कि उसने शादी में करीब 3 लाख से ज्यादा रुपए का खर्च किया. इसके अलावा लड़की को जब दूल्हे के घर वाले देखने गए थे तब 10,000 रुपये और कपड़े दिए थे. दूल्हा का परिवार गमजदा है. फिलहाल, पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है. 

First Published : 30 June 2023, 06:49 PM IST