menu-icon
India Daily
share--v1

Watch Video: ग्वालियर में दिनदहाड़े बाइक सवार मनचलों ने किया लड़की का अपहरण, वीडियो वायरल

सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक, वारदात के दौरान पेट्रोल पंप पर कुछ लोग मौजूद थे, लेकिन किसी ने भी बाइक सवार मनचलों को रोकने की कोशिश नहीं की.

auth-image
Gyanendra Sharma
Watch Video: ग्वालियर में दिनदहाड़े बाइक सवार मनचलों ने किया लड़की का अपहरण, वीडियो वायरल

Watch Video Gwalior Woman kidnapped on Bike: मध्य प्रदेश में बाइक सवार मनचलों ने सोमवार सुबह पेट्रोल पंप पर खड़ी एक लड़की का अपहरण कर लिया. पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरी घटना कैद हो गई. लड़की के परिजन की शिकायत के बाद पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. 

लड़की के अपहरण का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल है. वायरल वीडियो में बाइक चला रहा एक शख्स पेट्रोल पंप के पास इंतजार करता दिख रहा है, जबकि दूसरा शख्स लड़की को खींचकर जबरन बाइक की पिछली सीट पर बैठाता नजर आ रहा है. इस दौरान लड़की विरोध करती है, लेकिन अपराधी जबरन लड़की को अपने साथ ले जाते हैं. 

लड़की के परिवार के मुताबिक, वे सुबह ग्वालियर पहुंचे थे. परिवार के बस स्टॉप पर उतरने के बाद, लड़की अपने छोटे भाई के साथ पास के टॉयलेट के लिए जाती है. इसी दौरान  मनचले उसे वहां से जबरन उठा ले जाते हैं.

बच्चे ने परिजन को दी जानकारी

लड़की को जबरन उठाकर ले जाने के बाद उसके साथ मौजूद बच्चा भागकर अपने परिजन के पास आता है और घटना की पूरी जानकारी देता है. उधर, सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक, वारदात के दौरान पेट्रोल पंप पर कुछ लोग मौजूद थे, लेकिन किसी ने भी बाइक सवार मनचलों को रोकने की कोशिश नहीं की. 

ग्वालियर के सहायक पुलिस अधीक्षक (एएसपी) ऋषिकेश मीना के अनुसार, परिवार बस से उतरने के बाद एक पेट्रोल पंप पर रुका था. जब वे अपना सामान उतार रहे थे, बदमाशों ने लड़की को पकड़ लिया और अपनी बाइक पर बैठाकर जबरन ले गए. ऋषिकेश मीना ने कहा कि पेट्रोल पंप से प्राप्त सीसीटीवी फुटेज में अपहरण स्पष्ट रूप से दिखाई दे रहा है. हम अपराधियों की पहचान करने और उन्हें पकड़ने में जुटे हैं.