menu-icon
India Daily
share--v1

Watch: शादी के दौरान दूल्हे ने किया कुछ ऐसा काम, नाराज लड़की के बाप ने बारात के सामने ही चप्पल से कर दी कुटाई, देखें वायरल Video

Viral Video: वैसे तो शादी के समय में दूल्हे को सबसे ज्यादा आदर और सम्मान मिलता है. लड़की पक्ष के सभी लोग बारात के साथ ही दूल्हे के आवाभगत में लगे रहते हैं, हालांकि कई दफा ऐसा भी आता है जब दूल्हे की कुछ गलती उसको खुद इस आदर से दूर कर देती है.

auth-image
Suraj Tiwari
Watch: शादी के दौरान दूल्हे ने किया कुछ ऐसा काम, नाराज लड़की के बाप ने बारात के सामने ही चप्पल से कर दी कुटाई, देखें वायरल Video

Viral Video: वैसे तो शादी के समय में दूल्हे को सबसे ज्यादा आदर और सम्मान मिलता है. लड़की पक्ष के सभी लोग बारात के साथ ही दूल्हे के आवाभगत में लगे रहते हैं, हालांकि कई दफा ऐसा भी आता है जब दूल्हे की कुछ गलती उसको खुद इस आदर से दूर कर देती है. जैसा कि इस वायरल वीडियो में देखा जा रहा है. बताया जा रहा है. अपनी ही शादी में दूल्हा ने दूल्हन पक्ष के सामने कुछ ऐसा कर दिया कि खूद लड़की के पिता ने ही उसकी पूरे बारात के सामने ही चप्पल से पिटाई कर दी.

लड़की के पिता कर दी दूल्हे की पिटाई

सोशल मीडिया का दौर हो गया है. आज के समय में कुछ भी उटपटांग टाइप की हरकत होती है तो लोग उसको वायरल करने में तनिक भी देर नहीं करते हैं. जैसा कि इस वीडियो के साथ हुआ है. इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि शादी में दूल्हे के पिता ने दूल्हे की ही चप्पल से पिटाई करते नजर आ रहे हैं. 
वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा शादी में गाड़ी की डिमांड को लेकर नाराज होता है. इसकी जानकारी मिलते ही दूल्हे पर चप्पल बरसाने लगते हैं. वो कहते हुए नजर आते हैं कि तुझे गाड़ी चाहिए.... और इसी बात पर कई चप्पल बरसा देते  हैं. चप्पल खाने के बाद दूल्हा एक दम सही हो जाता है और फिर गाड़ी की बात छोड़ देता है. जिसके बाद वो आराम से दुल्हन के साथ विदाई करा लेता है.

यूजर बोले-इस तरह के दूल्हे का यही हाल होना चाहिए

इस वायरल वीडियो को @HasnaZaruriHai नाम के एक यूजर ने शेयर किया है. जिसके कैप्शन में लिखा है कि दहेज में सिर्फ मोटरसाइकिल ही तो मांगी थी लेकिन ससुर जी ने क्या हाल कर दिया! इस वीडियो को देखकर बहुत से यूजर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि नौटंकी करने वाले दूल्हे के साथ यही हाल होना चाहिए.

इसे भी पढे़ं- Watch: इस अजीबोगरीब ट्रैक्टर को देखकर घूम जाएगा दिमाग, आनंद महिंद्रा ने शेयर किया Video