menu-icon
India Daily
share--v1

Watch: कभी मुंबई ने किया था दिल खोलकर स्वागत, अब Munawar Faruqui पर फेंके गए अंडे, आखिर ऐसा हुआ क्या?

Munawar Faruqui: सोशल मीडिया पर मुनव्वर फारूकी का एक वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है. उनके ऊपर लोग अंडे फेंक रहे हैं.

auth-image
India Daily Live
munawar faruqui

Munawar Faruqui: माया नगरी मुंबई सभी का दिल खोलकर स्वागत करती है. कभी न सोने वाले इस शहर के लिए हर एक इंसान बराबर है. ये शहर किसी के साथ कभी भी कुछ कर सकता है. कुछ इसी तरह कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी के साथ हुआ है. हमेशा किसी ने किसी वजह से विवादों में रहने वाला मुनव्वर पर मुंबई में गजब हो गया. 9 अप्रैल को पूरा भारत ईद के चांद का दीदार का इंतजार कर रहा था. चांद ने दीदार नहीं कराया तो लोग नाखुश हुए. लेकि दूसरी ओर मुनव्वर फारूकी पर अंडे फेंके जा रहे थे. उनके ऊपर अंडे फेंके जाने का ये मामला सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

09 अप्रैल को मुंबई के मोहम्मद अली रोड पर पहुंचे थे. उन्हें यहां के आने का निमंत्रण मिला था. उनके यहां पहुंचने पर कुछ लोग ऐसे भड़के कि उनके ऊपर अंडे फेंकने लगे. उनके ऊपर अंडे फेंकने का काम रेस्टोरेंट के एक मालिक और 5 स्टाफ मेंबर कर रहे थे.

ये रहा वीडियो

 

इस घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया. वीडियो में मुनव्वर गुस्से में देखे जा सकते हैं कि कैसे वो अपने सुरक्षाकर्मियों के साथ भीड़ से निकल रहे हैं. उनके जाते वक्त उनके आसपास भंयकर भीड़ जमा हो गई थी.

केस हुआ दर्ज

जैसे ही मुनव्वर फारूकी के ऊपर अंडे गिरना शुरू हुए वह गुस्सा होकर वहां से जाने लगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पायधुनी पुलिस थाने में 6 लोगों के खिलाफ मुनव्वर फारूकी के ऊपर अंडे फेंकने के आरोप में मुकदमा भी दर्ज  किया गया है.

शेयर किया आने वाले गाने का टीजर

 


ईद के मौके पर पर मुनव्वर फारूकी ने अपने आने वाले नए गाने का टीजर की भी शेयर किया है. टीजर देखकर ऐसा लग रहा है कि उनका इस गाने में 1990 के दशक के अंत और 2000 के दशक की शुरुआत के माहौल को दर्शाया जाएगा. उन्होंने टीजर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा-  "ईद मुबारक #मुनावरफारुकी #फर्स्टकॉपी।"