share--v1

Viral: कुत्ते के पिंजरे में क्यों सोती है ये हसीना, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप

Viral: इंसान सोने के लिए कोई अच्छी जगह तलाशता है लेकिन एक 21 साल की लड़की को कुत्ते के पिंजरे में सोना पसंद है.

auth-image
Gyanendra Tiwari

Viral: अपनी बॉडी को हेल्दी रखने के लिए हमें 7 से 8 घंटे नींद की आवश्यकता होती है. नींद अच्छी आए इसके लिए हम एक अच्छे बिस्तर की तलाश करते हैं लेकिन एक 21 साल की लड़की ने सोने के लिए बेड नहीं बल्कि कुत्ते के पिंजरे को चुना. लड़की ने अपने पिंजरे में सोने की कहानी खुद बताई हैं. उसकी कहानी जानकर आप हैरान रह जाएंगे.

इस अजीबो-गरीब लड़की का नाम लिया पार्कर है. उसने अपने Queen साइज बेड में सोना नहीं पसंद. उसने कुत्ते के पिंजरे को खूबसूरती के साथ सजाया हुआ है. इसमें कंबल, टेडी बियर समेत और भी कई चीजें रखी हुई है.


इस बीमारी से पीड़ित है लड़की

द सन की एक रिपोर्ट के मुताबिक लिया पार्कर एक अजीबो -गरीब प्रकार की बीमारी से पीड़ित है. डॉक्टरों के अनुसार लिया पोस्ट ट्रॉमेटिक स्ट्रेस डिसऑर्डर (पीटीएसडी)  से पीड़ित है. तनाव मुक्त जीवन के लिए वह कुत्ते के पिंजरे में सोती है. उसका कहना है कि उसे पिंजरे में सोने से आराम मिलता है.

अपने सोने के तरीके के बारे में लिया बताती हैं कि वह हर दिन कुत्ते के पिंजरे में ही सोती हैं. लिया अमेरिका की रहने वाली हैं. वह सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं. वो समय-समय पर सोशल मीडिया पर अपनी लाइफ से जुड़ी बातें शेयर करती रहती हैं.

18 साल की उम्र से ही पिंजरे में सो रही है

लिया ने बताया कि वह बचपन से ही तनाव भरे माहौल में पली बढ़ी है. छोटी उम्र में वह सोने के लिए अलमारी या फिर और छोटी जगहों में सो जाया करती थी. जब वह 18 साल की हुई तो उसने सोने के लिए कुत्ते के पिंजरे को अपना घर बना लिया.

यह भी पढ़ें-  First Date: पहली डेट पर लड़की के 'NO' बोलते ही लड़के ने बुला ली पुलिस, फिर हुआ बड़ा खेल

First Published : 29 September 2023, 05:46 PM IST