share--v1

साबुन लगाकर बारिश में बाइक से नहाने निकले युवक तो किसने कह दिया "घबराओ मत जल्द ही UP पुलिस आएगी"

Kanpur Youth Bathing in Rain Video: बाइक पर सवार दो युवक बारिश में नहाते दिख रहे हैं. दोनों युवकों ने अपने शरीर पर साबुन लगा रखी है. जिस गाड़ी में युवक बैठे हैं उसका नंबर यूपी 78 दिख रहा है. यूपी 78 कानपुर जिले का रजिस्ट्रेशन नंबर है.

auth-image
Abhiranjan Kumar

Kanpur Youth Bathing in Rain Video: बारिश का मौसम आ गया है. देश के कई इलाकों में बाढ़ जैसे हालात बने हुए हैं. सोशल मीडिया पर बारिश और बाढ़ के कई वीडियोज शेयर किए जा रहे हैं. कुछ वीडियोज डराने वाले हैं लेकिन कुछ वीडियोज को देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें युवक बारिश में साबुन लगाए बाइक चलाते दिख रहे हैं. युवकों का इस तरह से नहाने का अंदाज लोगों को खूब भा रहा है.

इंस्टाग्राम पर  @puuneetbhhatiya अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें बाइक पर सवार दो युवक बारिश में नहाते दिख रहे हैं. इस वीडियो में मजेदार बात यह है कि दोनों युवकों  ने अपने शरीर पर साबुन लगा रखी है. जिस गाड़ी में युवक बैठे हैं, उसका नंबर यूपी 78 दिख रहा है. यूपी 78 कानपुर जिले का रजिस्ट्रेशन नंबर है.


मजे से नहाते दिख रहे हैं युवक

बाइक में सवार दोनों युवकों के शरीर पर सफेद झाग दिख रहा है. ऐसा लग रहा है कि घर से ये साबुन लगाकर निकले थे या फिर जेब में साबुन रख रखी है. बारिश की बूंदे भी तेजी के साथ गिर रही हैं. बारिश की बूदों में ये युवक मौज से नहाते दिख रहे हैं. बाइक तो चला ही रहे हैं साथ ही साथ नहा भी रहे हैं. उनके पीछे एक कारी आती दिख रही है. उस कार की ओर देखते हुए दोनों युवक हंस रहे हैं.

जल्द आयेगी यूपी पुलिस

इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोग तरह -तरह के कॉमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने कॉमेंट करते हुए लिखा, मु्स्कुराइए, आप UP में हैं. तो वहीं एक दूसरे यूजर यूपी पुलिस को टैग करते हुए लिखा घबराइए नहीं  जल्द ही यूपी पुलिस आपकी सेवा में आएगी. एक यूजर ने हंसी ठिठोली करते हुए लिखा भाइयों मैल छुड़ाकर नहाओं, बारिश का मजा लो. 

First Published : 30 June 2023, 03:42 PM IST